25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश कुमार को जीतन राम मांझी ने दिया विशेष ऑफर, जानें

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेक्यूलर के प्रमुख जीतन राम मांझी ने शराबबंदी को लेकर एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. जीतन राम मांझी ने मीडिया को दिये बयान में कहा है कि नीतीश कुमार ने पहले लोगों को शराब पिलाई और अब पब्लिसिटी के लिए शराबबंदी […]

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेक्यूलर के प्रमुख जीतन राम मांझी ने शराबबंदी को लेकर एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. जीतन राम मांझी ने मीडिया को दिये बयान में कहा है कि नीतीश कुमार ने पहले लोगों को शराब पिलाई और अब पब्लिसिटी के लिए शराबबंदी करवा रहे हैं. बिहार में शराबबंदी पर बोलते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार दिखावा नहीं करें बल्कि धरातल पर काम करें. जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार यदि धरातल पर काम करेंगे तो हम उनके साथ रहेंगे.

नीतीश का जनाधार नहीं

जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के जनाधार पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कन्हैया के पटना आगमन की चर्चा करते हुए कहा कि पटना पहुंचे जेएनयू नेता कन्हैया को भी पता चल गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनाधार नहीं है. जीतनराम मांझी ने कहा कि शायद इसीलिए कन्हैया शराब माफिया और लालू से मिलकर काम कर रहा है.

कन्हैया पर बोले मांझी

जीतन राम मांझी ने कन्हैया के पटना आगमन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया बिहार में अपनी पॉलिटिकल लांचिंग चाहता है. जीतन राम मांझी कन्हैया के पटना आने और लालू-नीतीश से मुलाकात पर भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें