37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोचिंग जा रही छात्रा से की छेड़खानी, तो लोगों ने पीटा

फुलवारीशरीफ/खगौल : बिहार में पटना के खगौल में रेलवे ओवरब्रिज पर एक मनचले को कोचिंग जा रही 15 वर्षीया किशोरी के साथ छेड़खानी करनी महंगी पड़ी. छात्रा के शोर मचाने पर लोगों ने खदेड़ कर मनचले युवक को पकड़ा और जम कर पिटाई की. देखते-ही-देखते लोगों की भीड़ युवक पर टूट पड़ी और राह चलते […]

फुलवारीशरीफ/खगौल : बिहार में पटना के खगौल में रेलवे ओवरब्रिज पर एक मनचले को कोचिंग जा रही 15 वर्षीया किशोरी के साथ छेड़खानी करनी महंगी पड़ी. छात्रा के शोर मचाने पर लोगों ने खदेड़ कर मनचले युवक को पकड़ा और जम कर पिटाई की. देखते-ही-देखते लोगों की भीड़ युवक पर टूट पड़ी और राह चलते लोग भी अपने हाथ साफ करने में पीछे नही रहे. सूचना मिलने पर पहुंची खगौल थाने की पुलिस ने युवक को आक्रोशित भीड़ से छुड़ाया और अस्पताल में भरती कराया.
प्रभारी थानेदार ने बताया कि रेलवे ओवरब्रिज की सीढ़ी पर घटना घटी है. कोचिंग जा रही छात्रा ने मनेर निवासी प्रमोद विश्वकर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. घटना के समय छात्रा ने शोर मचाया. आवाज सुन कर दौड़े लोगों ने प्रमोद की जम कर पिटाई कर दी. पुलिस जख्मी युवक का इलाज करा कर पूछताछ कर रही है. प्रमोद ने पुलिस को बताया कि वह रास्ते से जा रहा था. उसने छेड़खानी नहीं की है. छात्रा को गलतफहमी हो गयी कि मैंने ही छेड़खानी की है.
पालीगंज में भी छेड़खानी, आरोपित पकड़ाया : पालीगंज. थाने के कल्याणपुर गांव में सोमवार को किशोरी से छेड़खानी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. लड़की के द्वारा शोर मचाने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ लिया और जम कर धुनाई कर दी. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पालीगंज पुलिस को सौंप दिया. आरोपित की पहचान कल्याणपुर गांव निवासी इंदल बिंद के रूप में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें