36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीट कर पत्नी को मार डाला

वारदात . सहार बाजार की घटना, नशे में था पति वारदात के बाद घर में ताला जड़ हत्यारा पति हुआ फरार आरा/सहार : शराबबंदी के बाद भी नशे में धुत एक शराबी ने अपनी गर्भवती पत्नी को पीट- पीट कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति घर में […]

वारदात . सहार बाजार की घटना, नशे में था पति

वारदात के बाद घर में ताला जड़ हत्यारा पति हुआ फरार
आरा/सहार : शराबबंदी के बाद भी नशे में धुत एक शराबी ने अपनी गर्भवती पत्नी को पीट- पीट कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति घर में ताला जड़ कर फरार हो गया है.
घटना सहार थाना क्षेत्र के सहार बाजार की है. मृतका सहार गांव निवासी धर्मदेव चौधरी उर्फ वर्मा चौधरी की पत्नी विक्की देवी बतायी जाती है. मृतका चार माह की गर्भवती भी थी. पति की पिटाई से विक्की देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी थी, जिसको मायके के लोग इलाज के लिए अरवल लेकर गये थे. इलाज के क्रम में महिला ने वहीं दम तोड़ दिया.
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात मामूली विवाद को लेकर नशे में धुत धर्मदेव चौधरी ने अपनी पत्नी की जम कर पिटाई कर दी. पत्नी पति से रहम की भीख मांग रही थी लेकिन नशे में धुत उसके पति ने एक न सुनी और लगातार उसको पीटता रहा. पति की पिटाई से विक्की देवी खून से लथ-पथ हो गयी.
उसका सिर फूट गया था. पति की पिटाई करने के कुछ देर बाद जब धर्मदेव चौधरी को होश आया, तो उसकी हालत खराब हो गयी और आनन-फानन में मायकेवालों को सूचना देने के बाद वह पत्नी को लेकर सहार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा.
चिंताजनक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद धर्मदेव चौधरी वहां से भाग निकला. चिंताजनक हालत में अरवल नजदीक होने के कारण मायके पक्ष के लोग विक्की देवी को लेकर वहां के सदर अस्पताल चले गये. अरवल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें