26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहाबुद्दीन को एम्स भेजने का सरकार ने दिया आदेश, कमर दर्द से हैं परेशान

भागलपुर : विशेष केंद्रीय कारा के अस्पताल में इलाजरत बंदी मो शहाबुद्दीन को बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजने का सरकार ने आदेश जारी कर दिया है. गृह विभाग ने शहाबुद्दीन को इलाज के लिए एम्स भेजने के आदेश का पत्र जेल प्रशासन को भेज दिया है. शनिवार से शहाबुद्दीन को एम्स भेजने की प्रक्रिया […]

भागलपुर : विशेष केंद्रीय कारा के अस्पताल में इलाजरत बंदी मो शहाबुद्दीन को बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजने का सरकार ने आदेश जारी कर दिया है. गृह विभाग ने शहाबुद्दीन को इलाज के लिए एम्स भेजने के आदेश का पत्र जेल प्रशासन को भेज दिया है. शनिवार से शहाबुद्दीन को एम्स भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी.
सूत्रों की मानें तो अगले तीन से चार दिनों में मो शहाबुद्दीन को एम्स भेज दिया जायेगा. डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर जेल आइजी आनंद किशोर ने भी इसकी अनुमति प्रदान कर दी है. एम्स में उनका इलाज कितने दिनों तक चलेगा, यह पूरी तरह से एम्स के डॉक्टरों पर निर्भर करता है. एम्स के डॉक्टर जितने दिन का समय लेंगे, उतने दिनों के लिए ही जेल प्रशासन मो शाहबुद्दीन को इलाज कराने की छुट्टी देगा. अगर एम्स ने उन्हें एडमिट कर लिया, तो उन्हें लंबे समय के लिए छुट्टी मिल सकती है.
कमर दर्द से परेशान थे शहाबुद्दीन
मो शहाबुद्दीन को 19 मई को सीवान जेल से केंद्रीय कारा लाया गया था. उन्हें विशेष केंद्रीय कारा के तृतीय खंड में रखा गया. केंद्रीय कारा पहुंचते ही वे कमर दर्द से परेशान हो गये और अगले ही दिन उन्हें जेल अस्पताल में भरती करा दिया गया.
जेल के डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी. शहाबुद्दीन की परेशानी बढ़ने पर पटना से आयी मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स भेजने की सलाह दी. उसके बाद से ही इलाज के लिए उन्हें एम्स भेजे जाने को लेकर सरकार के आदेश का इंतजार हो रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें