32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शॉपिंग करें, उपहार पायें

भागलपुर: त्योहारों के इस मौसम में बाजार में शॉपिंग फेस्टिवल का मौका प्रभात खबर की ओर से ग्राहकों के लिए है, जो 19 अक्तूबर तक चलेगा. ग्राहक प्रोत्साहित होकर खरीदारी कर रहे हैं, ताकि उनके मनचाही चीज के साथ-साथ उपहार भी मिले. दुकान के संचालक सभी ग्राहकों को शॉपिंग फेस्टिवल की जानकारी दे रहे हैं. […]

भागलपुर: त्योहारों के इस मौसम में बाजार में शॉपिंग फेस्टिवल का मौका प्रभात खबर की ओर से ग्राहकों के लिए है, जो 19 अक्तूबर तक चलेगा. ग्राहक प्रोत्साहित होकर खरीदारी कर रहे हैं, ताकि उनके मनचाही चीज के साथ-साथ उपहार भी मिले. दुकान के संचालक सभी ग्राहकों को शॉपिंग फेस्टिवल की जानकारी दे रहे हैं.
करें एसएमएस, पायेंं इनाम: शॉपिंग फेस्टिवल में खरीदारी करने पर कोई भी ग्राहक इनाम पा सकते हैं. उपहार जीतने के लिए पीकेएसएफ स्पेस दुकान का नंबर स्पेस ग्राहक का नाम के साथ 5676774 नंबर पर एसएमएस भेज सकते हैं. शॉपिंग फेस्टिवल का वाट्सअप नंबर 7781900406 है.
200 रुपये तक की खरीदारी पर मिलेगा उपहार: शॉपिंग फेस्टिवल में शामिल दुकानों व प्रतिष्ठानों में न्यूनतम 200 रुपये तक की खरीदारी कर उपहार पा सकते हैं. संबंधित दुकानों में अधिक से अधिक खरीदारी करें और इस मौका को जाने नहीं दें.
ऑफर के साथ प्रभात खबर से पायें गिफ्ट
शॉपिंग फेस्टिवल में शामिल दुकानों व प्रतिष्ठानों की ओर से एक से एक आकर्षक व लुभावने ऑफर जारी किये गये हैं. यहां पर खरीदारी करने पर ऑफर का फायदा मिलेगा. इन प्रतिष्ठानों में विश्वसनीयता के साथ खरीदारी करने का अवसर है. प्रभात खबर बेहतर व गुणवत्ता वाले सामान की खरीदारी के लिए अपनी तरफ से गिफ्ट प्रोवाइड करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें