25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंगेर रेल सह सड़क पुल के उत्तर मिट्टी भराई का कार्य शुरू

साहेबपुरकमाल. मुंगेर रेल सह सड़क पुल का उत्तरी रेल एलायमेंट में लाल माता स्थान सिरैया गांव के समीप मंगलवार को कड़ी सुरक्षा में मिट्टी भराई का कार्य प्रारंभ हो गया. सोमवार को जिलाधिकारी सीमा त्रिपाठी द्वारा स्थल निरीक्षण के बाद रेल अधिकारी और कार्य एजेंसी को निर्माण कार्य प्रारंभ करने का निर्देश दिया गया था. […]

साहेबपुरकमाल. मुंगेर रेल सह सड़क पुल का उत्तरी रेल एलायमेंट में लाल माता स्थान सिरैया गांव के समीप मंगलवार को कड़ी सुरक्षा में मिट्टी भराई का कार्य प्रारंभ हो गया. सोमवार को जिलाधिकारी सीमा त्रिपाठी द्वारा स्थल निरीक्षण के बाद रेल अधिकारी और कार्य एजेंसी को निर्माण कार्य प्रारंभ करने का निर्देश दिया गया था.

अर्थ वर्क का कार्य प्रारंभ हो जाने से रेल एलायमेंट में कई माह से जारी गतिरोध भी दूर हो गया और अब एलायमेंट निर्माण कार्य शीघ्र पूरा होने का मार्ग भी प्रशस्त हो गया है.

मंगलवार को कार्य स्थल पर पहुंचे एएसपी बलिया कुमार आशीष ने बताया कि लाल माता स्थान को लेकर एलायमेंट निर्माण कार्य का विरोध कर रहे सिरैया निवासी शंभु सिंह से भी वार्ता की गयी और समझाया-बुझाया गया है, ताकि निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार का व्यवधान न हो. उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. मौके पर एसडीओ बलिया मुकेश पांडेय भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें