26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में झपट्टामार सक्रिय, िदन दहाड़े महिला से 60 हजार छीना

एसबीआइ के मेन ब्रांच से रुपये की निकासी कर घर जा रही थी महिला बाइक पर सवार दो झपट्टामारों ने घटना को दिया अंजाम बाइक के साथ एक झपट्टामार को स्थानीय लोगों ने पकड़ा महिला से छीने गये झोले को अपराधियों ने मकदुम्मा में फेंका बांका : सदर थाना क्षेत्र के जितारपुर गांव की महिला […]

एसबीआइ के मेन ब्रांच से रुपये की निकासी कर घर जा रही थी महिला

बाइक पर सवार दो झपट्टामारों ने घटना को दिया अंजाम
बाइक के साथ एक झपट्टामार को स्थानीय लोगों ने पकड़ा
महिला से छीने गये झोले को अपराधियों ने मकदुम्मा में फेंका
बांका : सदर थाना क्षेत्र के जितारपुर गांव की महिला मनोरमा देवी से 60 हजार की छिनतई की घटना ने शहर में भय का वातावरण उत्पन्न कर दिया है. जानकारी के मुताबिक मनोरमा देवी अपनी शादीशुदा पुत्री अनिता देवी के साथ शहर स्थित एसबीआई मेन ब्रांच से 60 हजार रूपये निकासी कर घर जाने के लिए अलीगंज स्थित ऑटो स्टेंड के समीप खड़ा था. इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर दो झपट्टामार अपराधी वहां पहुंचे और रुपये से भरा झोला को छीन कर भागने लगा.
महिला द्वारा शोर-मचाने पर कुछ लोग उक्त बाइक पर सवार झपट्टामार का पीछा करने लगा और शिवाजी चौक के समीप सड़क पर थोड़ी भीड़ रहने के कारण झपट्टामार को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा. हालांकि रूपये से भरा झोला को लेकर बाइक पर सवार दूसरा अपराधी किसी तरह भाग निकला. लेकिन बाइक के साथ चालक को लोगों ने पकड़कर पहले जमकर उसकी धुनाई कर दी. बाद में इसी सूचना जब सदर थाना को मिली तो एसआई दिलीप कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पकड़े गये अपराधी को अपने गिरफ्त में लेकर थाना ले गया. जहां पूछताछ के दौरान अपराधियों ने अपना पता फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के टुघरों गांव निवासी राजु कुमार यादव बताया है. वहीं भागकर निकले दूसरा साथी का पता भागलपुर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के गोनूधाम निवासी विकास कुमार बताया है. वहीं घटना के करीब 2 घंटा बाद अमरपुर के मकदुम्मा बाजार स्थित हनुमान मंदिर के समीप से पुलिस ने छीने गये झोला को बरामद कर लिया है. जिसमें पीड़ित महिला का बैंक खाता, साड़ी सहित अन्य कागजात है. लेकिन झोला में रखे रूपये गायब है. इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया है कि गिरफ्तार अपराधियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है. साथ ही दूसरे साथी तक पहुंचने के लिए छापेमारी की जा रही है.
लोगों में दहशत
शहर में दिनदहाड़े छिनतई की घटना ने पुन: एक बार शहरवासी की चिंता बढ़ा दी है. उनका मानना है कि यह गिरोह फिर से शहरी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. अगर समय रहते पुलिस सख्त कदम नहीं उठाती है तो अन्य घटनाएं भी घट सकती हैं. ज्ञात हो कि विगत 1 अगस्त को शहर के गांधी चौक के समीप से एक महिला से ढेड़ लाख रूपये छीन लिया था. वहीं कुछ माह पूर्व ही थाना परिसर के ठीक पीछे एक महिला से छिनतई की घटना घटी थी. पुलिस को अबतक इस घटना के उद्भेन में कामयाबी नहीं मिली है. इससे पूर्व भी झपटमार गिरोह ने शहर के विभिन्न हिस्से में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें