32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में सोयी छात्रा पर फेंका तेजाब, मां भी झुलसी

रफीगंज : औरंगाबाद के रफीगंज थाने के राजानगर-चरकांवा रोड में शुक्रवार को नौवीं की छात्रा सलमा खातून पर एक मनचले ने घर में घुस कर तेजाब फेंक दिया. उस समय छात्रा घर में सोयी हुई थी. छात्रा को बचाने आयी उसकी मां मदीना खातून भी तेजाब की चपेट में आकर झुलस गयी. मां-बेटी को मगध […]

रफीगंज : औरंगाबाद के रफीगंज थाने के राजानगर-चरकांवा रोड में शुक्रवार को नौवीं की छात्रा सलमा खातून पर एक मनचले ने घर में घुस कर तेजाब फेंक दिया. उस समय छात्रा घर में सोयी हुई थी. छात्रा को बचाने आयी उसकी मां मदीना खातून भी तेजाब की चपेट में आकर झुलस गयी. मां-बेटी को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया में भरती कराया गया है.

दोनों की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.छात्रा के पिता कौशर कादरी पुलिस को बताया कि आरोपित युवक पड़ोस के मो जिलानी का बेटा पुत्र मो अजहर है. उनके मुताबिक, गुरुवार की शाम सलमा ट्यूशन करने गयी थी. रास्ते में मो अजहर ने उसके साथ छेड़खानी का प्रयास किया. सलमा ने यह बात अपने माता-पिता को बतायी.

इसके बाद कौशर कादरी आरोपित मो अजहर के घर पहुंचे और उसके परिजनों से शिकायत की. इसके बाद गुरुवार की रात में ही अजहर कुछ मनचलों के साथ उनके घर पहुंचा और मारपीट की. शुक्रवार की सुबह पड़ोस के लोगों ने दोनों परिवारों में सुलह की कोशिश की, पर बात नहीं बनी. दोपहर करीब एक बजे मो अजहर अचानक कौशर कादरी के घर पहुंचा और एक कमरे में सो रही सलमा पर तेजाब फेंक दिया.

इस बीच बेटी को बचाने आयी मां भी तेजाब की चपेट में आने से झुलस गयी.

एसपी बाबू राम ने कहा कि आरोपित व उसे सहयोग करनेवालों की जल्द गिरफ्तारी होगी. तीन दिनों में मामले की जांच रिपोर्ट प्राधिकार व आइजी को भेजी जायेगी. साथ ही 60 दिनों में चार्जशीट कोर्ट में समर्पित किया जायेगा. इसके बाद स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें