35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

151 हारमोनियम के साथ गाया जायेगा राष्ट्रीय गान

जहानाबाद,सदर : एक रोटी टीम द्वारा पिछले वर्ष 14 अगस्त को अपनी बहुचर्चित और अनोखी तिरंगा यात्रा के बाद एक बार फिर पूरे जहानाबाद को देशप्रेम के रंग में सराबोर करने के लिए आगामी 25 जनवरी को वाइस ऑफ जहानाबाद नामक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है. जो निश्चित रूप से देश के प्रति […]

जहानाबाद,सदर : एक रोटी टीम द्वारा पिछले वर्ष 14 अगस्त को अपनी बहुचर्चित और अनोखी तिरंगा यात्रा के बाद एक बार फिर पूरे जहानाबाद को देशप्रेम के रंग में सराबोर करने के लिए आगामी 25 जनवरी को वाइस ऑफ जहानाबाद नामक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है. जो निश्चित रूप से देश के प्रति प्रेम और उत्साह जगायेगी. 25 जनवरी को स्थानीय एरोड्राम स्टेडियम में शानदार तरीके से एक रोटी टीम 151 हारमोनियम वादकों और बड़ी संख्या में राष्ट्र गान गायेंगे.

एक रोटी टीम में शामिल सदस्यों ने बताया कि हमारा का पूरा प्रयास है कि इस कार्यक्रम का नेशनल रिकॉर्ड बने. सदस्यों ने बताया कि इस कार्यक्रम में देश-विदेश से कई गणमान्य लोग शामिल होंगे. हमलोग घूम-घूमकर सभी को इस कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित करते हैं. सदस्यों ने बताया कि रवींद्र नाथ टैगोर की कलम से रची हमारे राष्ट्रगान में हमारे देश का कितना सुंदर विवरण किया गया है तो देश का गुणगान करने का हमारे राष्ट्रगान को मिल कर गाने से अच्छा और क्या हो सकता है.

25 जनवरी को हम जिले वासी एक साथ मिल कर राष्ट्रगान गायेंगे. सदस्यों ने बताया कि गणतंत्र दिवस के एक दिन पूर्व इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.सभी लोग देशभक्ति में गणतंत्र दिवस को लेकर लीन रहेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक रोटी टीम के सभी सदस्य रात-दिन जुटे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें