Advertisement

allahabad

  • Mar 20 2017 8:18AM

बदमाशों का तांडव शुरू, इलाहाबाद में बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या

बदमाशों का तांडव शुरू, इलाहाबाद में बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद काफी कवायद के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार के बनते ही बदमाशों ने इलाहाबाद में एक बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता की हत्या करके सलामी ठोंका है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इलाहाबाद में बीती रात एक बीएसपी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद से बदमाश फरार बताये जा रहे हैं.

इसके साथ ही अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा भी नहीं हो सका है. यह घटना इलाहाबाद शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर मउआइमा इलाके की है, जहां बीएसपी के नेता मोहम्मद शमी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बदमाशों ने इस घटना को करीब रात नौ से साढ़े नौ बजे के बीच अंजाम दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मद शमी अपने घर लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां बरसा दी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.  हत्या के बाद लोगों ने थोड़ी देर के लिए इलाहाबाद-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम भी कर दिया. मौके पर मौजूद लोग अब भाजपा की नयी सरकार पर ही सवाल उठा रहे हैं. मोहम्मद शमी की हत्या क्यों की गई और इस वारदात में किसका हाथ है, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है.

मोहम्मद शमी के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मोहम्मद शमी कई बार इलाहाबाद के मऊआइमा से ब्लॉक प्रमुख चुने गये थे. दो दशक तक समाजवादी पार्टी में रहने के बाद पिछले महीने ही बीएसपी में शामिल हुए थे. पुलिस के मुताबिक मोहम्मद शमी का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि क्राइम ब्रांच के साथ ही पुलिस की कई अलग-अलग टीमों को जांच में लगा दिया गया है. दावा किया गया है कि जल्द ही पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी हो रही है. बीएसपी नेता के शरीर पर पांच जगहों पर गोली के निशान हैं.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement