37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्रिटेन की महारानी ने क्रिसमस संदेश में ISIS का जिक्र किया

लंदन : ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय और केंटरबरी के आर्चबिशप ने आज अपने सालाना क्रिसमस संदेशों में आतंकवाद का जिक्र किया. महारानी ने अंधेरे में आशा की किरण आने की बात कही, वहीं जस्टिन वेल्बी ने चेतावनी दी कि इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) भय, हिंसा, नफरत और निश्चित अत्याचार को उकसावा दे रहा है. नवासी […]

लंदन : ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय और केंटरबरी के आर्चबिशप ने आज अपने सालाना क्रिसमस संदेशों में आतंकवाद का जिक्र किया. महारानी ने अंधेरे में आशा की किरण आने की बात कही, वहीं जस्टिन वेल्बी ने चेतावनी दी कि इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) भय, हिंसा, नफरत और निश्चित अत्याचार को उकसावा दे रहा है.

नवासी वर्षीय महारानी ने क्रिसमस के संदेश में कहा है कि यह सच है कि दुनिया को इस साल अंधेरे के क्षणों का सामना करना पड़ा लेकिन अंधेरे में भी प्रकाश चमक उठा और अंधेरा इसे ढंक नहीं सका. उन्होंने अपना संबोधन खुद लिखा. यह एक दुर्लभ मौका है जब वह अपने विचार जाहिर करती हैं.

साढ़े करोड़ एगलिकन ईसाइयों के आध्यात्मिक नेता वेल्बी ने कहा, ‘‘वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि ये आखिरी दिन हैं. बल प्रयोग कर और निर्ममता कर ऐसा लगता है कि वे (आईएस) सभी विरोध का स्वागत कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें