19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: ललन सिंह का जदयू अध्यक्ष पद से इस्तीफा, नीतीश कुमार ने अपने हाथों में ली JDU की कमान

ललन सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ललन सिंह ने अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी. उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगने की वजह बतायी..

ललन सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से अध्यक्ष पद कमान संभाल रहे हैं. बता दें कि 29 दिसंबर को जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक हो रही है . इसमें लोकसभा चुनाव और पार्टी के रणनीतियों को लेकर कई अहम फैसले होने वाले हैं. इसके साथ ही, माना जा रहा है कि सीएम इस बैठक में 2024 और 2025 के चुनाव के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे. हालांकि, ललन सिंह के इस्तीफे की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी. शुक्रवार को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ललन सिंह ने जदयू अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की. जदयू अध्यक्ष ललन सिंह की गिनती नीतीश कुमार के खास और करीबी नेताओं में की जाती है. ललन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने और मुंगेर में अपनी ताकत झोंकने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से मुक्त करने का अनुरोध किया. सीएम नीतीश कुमार खुद अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने वाले हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें