15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आरोपियों ने संसद की सुरक्षा में ऐसे लगाई सेंध?

संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने के मामले में आरोपी घटना को अंजाम देने के लिए सात स्मोक कैन के साथ पहुंचे थे. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि चारों आरोपी नीलम, अमोल, सागर शर्मा और मनोरंजन घटना को अंजाम देने के लिए एक या दो नहीं बल्कि 7 स्मोक कैन लेकर पहुंचे थे.

संसद सुरक्षा चूक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने के मामले में आरोपी घटना को अंजाम देने के लिए सात स्मोक कैन के साथ पहुंचे थे. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि चारों आरोपी नीलम, अमोल, सागर शर्मा और मनोरंजन घटना को अंजाम देने के लिए एक या दो नहीं बल्कि 7 स्मोक कैन लेकर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गूगल सर्च की मदद ली और संसद के आसपास के इलाके को सर्च किया. उन्होंने सुरक्षा को लेकर कई चीजें गूगल पर सर्च की, जिसमें संसद सुरक्षा के पुराने वीडियो भी शामिल थे.

After the arrest of the accused in the Parliament security lapse case, more and more revelations are being made. In this context, according to a report of Hindustan Times, the accused in the case of breaching the security of Parliament had arrived with seven smoke cans to carry out the incident. Delhi Police sources have said that the four accused Neelam, Amol, Sagar Sharma and Manoranjan had arrived with not one or two but 7 smoke cans to carry out the incident.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें