1. home Home
  2. video
  3. daughters day 2021 richa ranjan passed out iit and worked in multinational company giving life mantra of the people of bihar rts

IIT के बाद मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब, इस्तीफा देकर बिहार के लोगों को सेहतमंद लाइफ का मंत्र दे रही रिचा

कारपोरेट वर्ल्ड में रिचा रंजन ने 11 साल बिताए. दुनियाभर में नामी मॉर्गन स्टैनली में वीपी का कामकाज देखा और अचानक कारपोरेट वर्ल्ड को अलविदा कह दिया. इसके बाद रिचा रंजन ने उस सपने को हकीकत में जीना शुरू किया, जो वो अक्सर देखती थी. आज रिचा रंजन बिहार में नेचुरलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Daughter’s Day 2021: डॉटर्स डे यानी बेटियों का दिन. आज हम आपको रिचा रंजन की जर्नी दिखाएंगे. रिचा बिहार के पूर्व डीआईजी अभयानंद की लाडली हैं. पढ़ाई में तेजतर्रार रिचा ने आईआईटी रूड़की से बीटेक किया. आईआईटी करने वालों की आंखों में सपना होता है. मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने का. रिचा रंजन ने भी इस सपने को पूरा किया. कारपोरेट वर्ल्ड में रिचा रंजन ने 11 साल बिताए. दुनियाभर में नामी मॉर्गन स्टैनली में वीपी का कामकाज देखा और अचानक कारपोरेट वर्ल्ड को अलविदा कह दिया. इसके बाद रिचा रंजन ने उस सपने को हकीकत में जीना शुरू किया, जो वो अक्सर देखती थी. आज रिचा रंजन बिहार में नेचुरलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें