1. home Hindi News
  2. video
  3. antim ardas of sidhu moose wala is being held at his residence in moosa village of mansa district amh

पंजाब : दिवंगत गायक Sidhu Moose Wala के घर पर अंतिम अरदास, चार शूटर की हुई पहचान

पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने 29 मई को मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राज्य पुलिस ने इस हत्याकांड को गिरोहों के बीच की दुश्मनी का मामला करार दिया है. पुलिस का कहना है कि इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धू मूसेवाला
सिद्धू मूसेवाला
pti

पंजाब के मानसा में मूसा गांव में दिवंगत गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के घर पर अंतिम अरदास का आयोजन किया गया. इसमें कई लोग पहुंचे. यहां चर्चा कर दें कि पंजाब पुलिस ने मंगलवार को कहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को, गायक पर गोली चलाने वाले लोगों को रहने की जगह उपलब्ध कराने, टोह लेने (रेकी) और अन्य प्रकार की सुविधा मुहैया कराने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने वाले चार शूटर की भी पहचान की है. गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान हरियाणा में सिरसा निवासी संदीप सिंह उर्फ केकड़ा, बठिंडा के तलवंडी साबो निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना और ढैपई, फरीदकोट के रहने वाले मनप्रीत भाऊ के रूप में की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें