34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : मजदूर यूनियन नेता अरुण सिंह पर जानलेवा हमला, बहादुरी से बचाई अपनी जान, एक अपराधी गिरफ्तार

अरुण सिंह बहादुरी के साथ अपराधियों से लगभग 15-16 मिनट तक संघर्ष करते रहे. बाद में अपराधी उस टोटो में बैठकर भाग निकले, जिससे वे आए थे.

आनंद जायसवाल, दुमका : दुमका में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. आज सुबह संताल परगना मोटर मजदूर यूनियन के अध्यक्ष अरुण सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है. इस घटना में वे बाल बाल बच गए हैं. इस मामले में एक अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया है.

कब और कैसे घटी घटना

आज सुबह अरुण सिंह पर तीन लोगों ने अहले सुबह उस वक्त पिस्तौल से हमला करने का प्रयास किया, जब वे दुमका के गिलानपाड़ा मुहल्ले से बस स्टैंड स्थित अपने शिवपुरी काउंटर आ रहे थे. इसी दौरान कोर्ट परिसर से आगे बढ़ने पर निबंधन कार्यालय के समीप घात लगाए अपराधियों ने उनपर पिस्तौल तान दी. अरुण सिंह हिम्मत दिखाते हुए अकेले अपराधियों पर हावी हो गए और जबतक अपराधी पिस्तौल के ट्रीगर को दबाते, उन्होनें अपराधियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया.

अकेले भीड़ गए अपराधियों से, वारदात सीसीटीवी में कैद

अरुण सिंह बहादुरी के साथ अपराधियों से लगभग 15-16 मिनट तक संघर्ष करते रहे. बाद में अपराधी उस टोटो में बैठकर भाग निकले, जिससे वे आए थे. अपराधी इसी लाल रंग की टोटो से गिलानपाड़ा में 2.30 बजे के बाद से ही रेकी कर रहे थे. सीसीटीवी में उनके रेकी करने से लेकर हमला कर निकलने के कई दृश्य सीसीटीवी में कैद हुए हैं.

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, एसपी तुरंत आए हरकत में

अरुण सिंह ने इस घटना की जानकारी दुमका एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार को दी. एसपी खेरवार मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल करवाई. नगर थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत एक अपराधी को धर दबोचा है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अन्य दो अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. इस घटना में खुद को बचाने के दौरान अरुण सिंह घायल हो गए. उनका प्राथमिक इलाज कराया जा रहा है.

आखिर क्यों चलाई गोली, क्या थी दुश्मनी

बताया जा रहा है कि बस से माल उतारने वाले कुछ मोटिया मजदूर को उन्होंने काम से बाहर कराया था, जिसके बाद उनपर गोली चलाकर जान मारने का प्रयास किया गया, पर भगवान का शुक्र था कि अपराध को अंजाम देने आए ये अपराधी अपने मंसूबों में कामयाब न हो सके.

Also Read : दुमका में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, दो लोग घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें