1. home Hindi News
  2. top stories
  3. coronavirus in bihar update bhagalpur amitabh bachchan protecting railway passengers at bhagalpur junction rkt

Coronavirus : रेल यात्रियों को कोरोना से इस तरह बचा रहे हैं अमिताभ बच्चन, भागलपुर जंक्शन पर अनोखी शुरूआत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amitabh bachchan
amitabh bachchan
photo: twitter

Coronavirus in Bihar : यात्रीगण कृप्या ध्यान दे ...किसी भी रेलवे स्टेशन पर हमें ये अवाज जरूर सुनायी देती है. स्टेशन पर सुनाई देने वाले इस अनाउंसमेंट के हम सभी आदी भी हो चुके हैं, पर भागलपुर स्टेशन पर होने वाली यह अनाउंसमेंट खास है. क्योंकि इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) की आवाज है. कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए अमिताभ बच्चन अब रेल यात्रियों को जागरूक कर रहे हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आवाज से यात्रियों को जागरूक कर रहे हैं. वह यात्रियों को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखने और भीड़ का हिस्सा नहीं बनने की यात्रियों से अपील कर रहे हैं. बता दें कि भागलपुर रेलवे स्टेशन पर लगे माइक में अमिताभ बच्चन के आवाज में कोरोना संक्रमण से जागरूक की रिकॉर्डिंग बज रही है. अमिताभ की रिकॉर्डिंग में सफर के दौरान भी कोरोना से बचने के लिए सीट पर दूरी बनाकर रखने की भी अपील कर रहे हैं.

बात दें कि कोरोना से बिहार में अब तक 925 की मौत हो चुकी है वहीं भारत में 08 अक्टूबर तक देश में कोरोना के कुल एक्टिव मामले 9 लाख से अधिक है. जबकि, रिकवरी रेट में बड़ी उछाल आयी है. कुल 57 लाख से अधिक लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. 1 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में आइये जानते हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 78,524 नए मामले सामने आए और 971 मौतें हुईं हैं

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें