23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Samsung Galaxy Ring से उठा पर्दा, AI आधारित फीचर्स के साथ रखेगी हेल्थ पर नजर

Galaxy Unpacked 2024) इवेंट में Samsung Galaxy S24, S24+ और S24 Ultra लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपनी बहुप्रचारित Samsung Galaxy Ring से भी पर्दा उठा दिया है.

Samsung Galaxy Ring : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड (Galaxy Unpacked 2024) इवेंट में Samsung Galaxy S24, S24+ और S24 Ultra लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपनी बहुप्रचारित Samsung Galaxy Ring से भी पर्दा उठा दिया है.

सैमसंग ने अपने अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Ring और Galaxy Smart Watch को भी पेश किया है. इन दोनों ही डिवाइसेस में कंपनी ने कई सारे एडवांस फीचर्स उपबल्ध कराये हैं. आपको बता दें कि सैमसंग के इस मेगा इवेंट के पहले से ही Galaxy Ring चर्चा में बनी हुई थी. पिछले कई महीनों से गैलेक्सी रिंग को लेकर लीक्स सामने आ रहे थे.

Also Read: Apple vs Samsung : ऐपल ने सैमसंग से छीना नंबर-1 का ताज, यहां जानें टॉप-5 में कौन-कौन

सैमसंग ने अपनी इस स्मार्ट डिवाइस Samsung Galaxy Ring के संबंध में हालांकि बहुत ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन यह संभवतः AI आधारित हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स से लैस होगी. कंपनी ने Galaxy Unpacked Event के दौरान इस स्मार्ट रिंग से पर्दा हटाते हुए इसकी एक झलक दिखाई गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिंगर एक्सेसरी Samsung Health App का इस्तेमाल करेगी और सैमसंग स्मार्टवॉच में दिये जाने वाले फीचर्स को कॉम्प्लीमेंट करेगी. टेक दिग्गज ने इसे Powerful and Accessible वेलनेस गैजेट का नाम दिया है. इन कुछ डीटेल्स के अलावा, रिंग की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता के बारे में जानकारी सामने आनी अभी बाकी है. सैमसंग ने अपने अस इनोवेटिव प्रोडक्ट के बारे में कहा है कि गैलेक्सी रिंग एक इंटेलीजेंट रिंग है, जो यूजर की हेल्थ पर लगातार नजर रखेगी.

Also Read: Noise Luna Ring की भारत में एंट्री, आसानी से चेक करें अपना हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल

स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus और Samsung Galaxy S24 Ultra 5G को लॉन्च किया. तीनों स्मार्टफोन में कंपनी ने एडवांस्ड एआई फीचर्स उपलब्ध कराये हैं. S24 सीरीज के टॉप मॉडल Galaxy S24 Ultra 5G को टाइटेनियम बॉडी और 200 मेगापिक्सल कैमरे से लैस किया गया है. सीरीज के तीनों स्मार्टफोन में कई सारे एआई असिस्टेंट के फीचर्स दिये गए हैं. Galaxy S24 Ultra 5G में 12GB रैम के साथ 1TB तक की स्टोरेज से लैस है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें