14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Quordle Answers: आज के क्वॉर्डल का जवाब पाने में काम आएंगे ये क्लूज

Quordle Answers Hints Today - क्वॉर्डल, वर्डल के समान पांच अक्षर का शब्द अनुमान लगाने वाला खेल है, सिवाय इसके कि प्रत्येक अनुमान एक ही समय में चार शब्दों पर अक्षर लागू करता है. सभी चार शब्दों का सही अनुमान लगाने के लिए आपको छह के बजाय नौ अनुमान मिलते हैं.

Quordle Hints and Answers for 31st January, 2024 : क्वॉर्डल 720 शब्द पहेली शैली में एक नया और अनोखा रोमांच पैदा करता है, जिसमें मानक एकल पहेली प्रारूप के बजाय चार जुड़ी हुई पहेलियां शामिल हैं. क्वॉर्डल अपने दर्शकों को एक विशिष्ट व्यवस्था के साथ आकर्षित करता है, जो परस्पर संबंधित पहेलियां प्रदर्शित करता है. यह पारंपरिक शब्द पहेली से अलग, अधिक समृद्ध गेमिंग अनुभव प्रदान करता है.

इन पहेलियों की परस्पर जुड़ी प्रकृति के कारण खिलाड़ियों को रणनीतिक सोच और शब्द कटौती में तेज कौशल की आवश्यकता होती है. क्वॉर्डल का गेमप्ले जटिल और कम सामान्य शब्दों के समावेश से उन्नत हुआ है, जिससे खिलाड़ियों को अंग्रेजी भाषा में गहराई से जाने के लिए प्रेरित किया गया है.

Also Read: Gaming Chair: ये हैं टॉप 5 बेस्ट गेमिंग चेयर, जानें यहां

क्वॉर्डल की यह विशेषता विशेष रूप से उन लोगों के लिए आकर्षक है, जो अपनी शब्दावली और भाषा कौशल का विस्तार करने के इच्छुक हैं. खिलाड़ियों को व्यस्त रखने के लिए, क्वाॅर्डल प्रतिदिन चार परस्पर जुड़ी पहेलियों के नये सेट के साथ अपडेट करता है, जिससे एक विविध और रोमांचक चुनौती सुनिश्चित होती है.

Quordle Answer Hints Today

यहां आज के दिन के चतुर्थांश शब्दों के लिए हमारे संकेत दिए गए हैं :

संकेत 1 : शब्द 1 एफ से, 2 एस से, 3 टी से और 4 सी से शुरू होता है

संकेत 2 : शब्द का अंत – 1: आर, 2: ई, 3: ए, 4: ई

संकेत 3 : शब्द 1 – कमरे की निचली सतह, जिस पर कोई चल सकता है

संकेत 4 : शब्द 2 – हवा में कार्बन या अन्य कणों का एक दृश्य निलंबन, आमतौर पर एक जलते हुए पदार्थ से उत्सर्जित होता है

संकेत 5 : शब्द 3 – भूमि या क्षेत्र

संकेत 6 : शब्द 4 – डाँटना या डाँटना.

Also Read: Top 10 Online Games: ये हैं दुनिया के 10 सबसे ज्यादा खेले जाने वाले गेम्स, देखें पूरी लिस्ट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें