1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. twitter latest news tweets post problems complain twitter support says services of some users affected all you want to know rjv

Twitter Down! ट्वीट अपलोड करने में यूजर्स को हो रही परेशानी, कंपनी ने कहा- जल्द दूर होगी प्रॉब्लम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter down
twitter down
twitter

Twitter Down: अगर आपको भी ट्वीट पोस्ट करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, तो आप अपने इंटरनेट कनेक्शन को कोसना छोड़ दीजिए. दरअसल, ट्विटर ने यह जानकारी दी है कि इस माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म के कुछ यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सोशल मीडिया कंपनी ने ट्वीट में बताया, आपमें से कुछ यूजर्स को ट्वीट अपलोड करने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है. इसपर हमारी टीम काम कर रही है. जल्द ही आप टाइमलाइन पर वापस आ सकते हैं.

Tweetdeck को ऐक्सेस करने वाले यूजर्स को Sorry, something went wrong. Please try again later का मैसेज दिखा, तो वहीं मॉनिटरिंग वेबसाइट Downdetector.com ने भी Tweetdeck के डाउन होने की पुष्टि की.

डाउन डिटेक्टर के अनुसार, 17 अप्रैल की सुबह भी Tweetdeck डाउन हुआ था और फिर दोपहर बाद भी यह फिर से ठप पड़ गया है. Downdetector.com पर 56% यूजर्स ने लॉगिन, 24% ने ट्वीट लोड और 19% ने ट्वीट न हो पाने की शिकायत की है.

Down Detector की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर से जुड़ी परेशानियों का सामना करने वाले ज्यादातर यूजर्स इस्टर्न टाइम जोन के हैं, लेकिन अमेरिका से बाहर के लोगों को भी यह परेशानी हुई. ट्विटर ऑनलाइन न्यूज और सोशल नेटवर्किंग सर्विस है, जिसपर यूजर्स ट्वीट के तौर पर अपने पोस्ट और मैसेजेस पोस्ट करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें