1. home Home
  2. tech and auto
  3. try and buy buy used cars get one year warranty emi facility at la cars ksl

Try and Buy : ओला कार्स पर खरीदें पुरानी कार, मिलेगी एक साल की वारंटी, EMI की भी सुविधा

ओला ने 'ओला कार्स' नाम से यूज्ड कार मार्केटप्लेस लॉन्च किया है. पुरानी यानी सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए आपको यहां कई सुविधाएं मिलेंगी. इनमें 'ट्राई एंड बाय' सर्विस के साथ एक साल की वारंटी शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ola Cars
Ola Cars
Ola Cars

ओला ने 'ओला कार्स' नाम से यूज्ड कार मार्केटप्लेस लॉन्च किया है. पुरानी यानी सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए आपको यहां कई सुविधाएं मिलेंगी. इनमें 'ट्राई एंड बाय' सर्विस के साथ एक साल की वारंटी शामिल है. एक बार में कार खरीदने के लिए पैसे नहीं होने पर आपको ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा.

ओला ने कहा है कि ''ओला की सभी कारों को 266 बिंदुओं पर निरीक्षण किया गया है. डोरस्टेप टेस्ट ड्राइव, निश्चित मूल्य, पारदर्शी वित्तपोषण और बीमा विकल्पों में आसानी के साथ-साथ आपके घर पर ही पूरी प्रक्रिया पूरी की जायेगी.''

प्री-ओन्ड कार सेगमेंट में ओला कार्स ऐसी सुविधाएं दे रही हैं, जो इस सेगमेंट में मौजूद नहीं है. प्री-ओन्ड कार के खरीदारों की सबसे बड़ी समस्या उचित मूल्य पर बेहतर कार का ना मिलना होता है. ऐसे में कार खोजने से लेकर खरीदारी प्रक्रिया त्वरित और पारदर्शिता के साथ खरीदारी अनुभव की गारंटी देता है.

ओला प्लेटफॉर्म पर पुरानी यानी सेकेंड-हैंड कारों को खरीदा और बेचा जा सकता है. ओला कार्स के अलावा कारदेखो, कार्स24, कारट्रेड, ड्रूम और स्पिनी समेतत कई प्लेटफॉर्म पहले से ही पुरानी सेकेंड-हैंड कारों की खरीद-बिक्री कर रहे हैं.

इसके अलावा आप मारुति सुजुकी के ट्रूवैल्यू प्लेटफॉर्म से भी पुरानी कारें खरीद सकते हैं. भारत के पुरानी कारों का बाजार काफी बड़ा है. देश की बड़ी और संगठित कंपनी होने के कारण ब्रांड ने 277 शहरों में 544 से अधिक डीलरों का नेटवर्क तैयार किया है.

मारुति सुजुकी ट्रूवैल्यू में पुरानी कारों को बिक्री के पहले कई तरह की जांच से गुजरना पड़ता है. इनमें बीमा, पंजीकरण, किलोमीटर परिचालन, चेसिस नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, दस्तावेज और ओनर हिस्ट्री, ओनर प्रोफाइल, सर्विस हिस्ट्री की जांच की जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें