1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata motors offers 5555 rupees new emi scheme on altroz premium hatchback

Tata Altroz कार घर ले जाएं छोटी सी किस्त पर, जानें पूरा Offer

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tata altroz new emi scheme
tata altroz new emi scheme
tata motors

Tata Altroz New EMI Scheme, Offers: Tata Motors ग्राहकों के लिए अपनी Altroz हैचबैक कार पर शानदार ऑफर (TATA Altroz offers EMI Scheme) दे रही है. कंपनी के नये EMI स्कीम के तहत ग्राहक इस कार को 5,555 रुपये महीना की किस्त पर घर ला सकते हैं. इस प्रीमियम हैचबैक कार को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. मारुति सुजुकी Baleno, ह्युंडई Elite i20, होंडा Jazz जैसी कारों की टक्कर वाली यह कार ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार की रेटिंग पा चुकी है.

यह है टाटा की स्कीम (TATA Altroz offers EMI Scheme)

TATA Altroz ईएमआई ऑफर के तहत ग्राहकों को पहले 6 महीने के लिए 5,555 रुपये की EMI भरनी होगी. यह अमाउंट 5.5 लाख तक के लोन पर लागू होगा और लोन की अधिकतम सीमा 5 साल तक की हो सकती है. पहले छह महीनों के बाद, ईएमआई राशि धीरे-धीरे बढ़ती जाएगी. आपको बता दें कि कुछ इसी तरह का ऑफर कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार Tiago के लिए भी पेश किया था.

टाटा अल्ट्रॉज ​कार की कीमत (TATA Altroz price)

टाटा अल्ट्रॉज कार की कीमत 5.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप वेरियंट की कीमत 9.29 लाख रुपये तक जाती है. यह अपने सेग्मेंट की पहली कार है जिसके दरवाजे 90-डिग्री से भी ज्यादा खुल जाते हैं.

​पेट्रोल और डीजल इंजन वेरिएंट्स में उपलब्ध (TATA Altroz Engine and Power)

टाटा अल्ट्रॉज कार पेट्रोल और डीजल इंजन वेरिएंट्स, दोनों में आती है. इसके पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का इंजन मिलता है, जो 85 PS की पावर और 114 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. कार का डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलता है, जो 90 PS की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

अल्ट्रॉज कार के फीचर्स (TATA Altroz Specifications)

अल्ट्रॉज कार में 5 स्पीड स्टैंडर्ड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में नहीं आती. कार में ऑटो हेडलैंप, कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, 7 इंच TFT डिस्‍प्‍ले, 7 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएलस, रियर में ​स्प्लिट एलईडी टेल लैंप फीचर्स हैं. सेफ्टी फीचर्स में एबीएस के साथ ईबीडी, र‍ियर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट वार्निंग और हाई स्पीड अलर्ट शामिल हैं.

माइलेज और डाइमेंशन (TATA Altroz Mileage and Dimension)

टाटा अल्ट्रॉज के पेट्रोल वेरिएंट में कंपनी 19 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल में लगभग 25 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने का दावा करती है. अल्ट्रॉज की लंबाई 3990 mm, चौड़ाई 1755 mm, ऊंचाई 1523 mm और व्हीलबेस 2501 mm है.

अगर आप इस स्कीम का फायदा उठाना चाहते हैं, तो नजदीकी टाटा मोटर्स के शोरूम में जाकर कार बुक करवा सकते हैं. इसके अलावा ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा भी कंपनी की ओर से दी जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें