1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. raksha bandhan 2020 twitter is asking users to make a promise know what is special twitter rakshabandhan rakhi

#TweetAPromise: इस रक्षाबंधन पर यूजर्स से एक वादा करने को कह रही ट्विटर, वजह खास है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter raksha bandhan promise
twitter raksha bandhan promise
twitter

Raksha bandhan, Twitter, TweetAPromise: रक्षाबंधन के मौके पर माइक्रोब्लॉगिंग साइट अपने यूजर्स के लिए प्रॉमिस प्रोग्राम लेकर आया है. यह प्रॉमिस कोरोना वायरस संक्रमण की मौजूदा स्थिति को देखकर जरूरी सा लगता है. ट्विटर की मदद से एक-दूसरे से दूर मौजूद भाई-बहन भी आपस में जुड़ सकेंगे और प्लैटफॉर्म वर्चुअल राखी लेकर आया है.

दरअसल, माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर इस रक्षाबंधन आपसे एक प्रॉमिस चाहती है कि कोरोना वायरस महामारी के समय में त्योहार का दौर बेशक शुरू हो गया है लेकिन अभी भी सोशल-डिस्टेंसिंग बनाये रखने में ही समझदारी है.

ट्विटर के जरिये भाई-बहन एक दूसरे से दूर मौजूद होने पर भी आपस में जुड़ सकेंगे. ट्विटर इंडिया का कहना है कि जो भी भाई-बहन आपस में प्लैटफॉर्म पर बात करें या एक दूसरे को मैसेज लिखें वे #TweetAPromise हैशटैग का इस्तेमाल करें. इस बात की जानकारी ट्विटर ने अपने ऑफिशल ट्विटर इंडिया अकाउंट के जरिये दी है.

देखा जाए तो यह प्रॉमिस कोरोना वायरस संक्रमण की मौजूदा स्थिति को देखकर जरूरी-सा लगता है. कोरोना वायरस संक्रमण के मामले जिस तरह से लगातार बढ़ रहे हैं, ऐसे में त्योहारों के दौरान ट्रैवल करना सही नहीं है. वहीं सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ने अपने यूजर्स से अपील की है और कहा है कि रक्षाबंधन के दिन के लिए #TweetAPromise हैशटैग इस्तेमाल करें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें