25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Soundcore ने भारत में लॉन्च किया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, चार कलर्स में हैं उपलब्ध

चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स एसेसरीज कंपनी Anker के सब-ब्रांड Soundcore ने भारत में अपना लेटेस्ट पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया है. जिसका नाम आइकन मिनी पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर है. स्पीकर चार रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और रेड रंग शामिल है. इस आइकन मिनी पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर की कीमत 1,999 रुपये है और Flipkart […]

चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स एसेसरीज कंपनी Anker के सब-ब्रांड Soundcore ने भारत में अपना लेटेस्ट पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया है. जिसका नाम आइकन मिनी पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर है. स्पीकर चार रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और रेड रंग शामिल है. इस आइकन मिनी पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर की कीमत 1,999 रुपये है और Flipkart पर खरीदा जा सकता है.

आइकन मिनी पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर IP67-रेटिंग के साथ आता है, जिसकी वजह से इसमें धूल और पानी का बुरा प्रभाव नहीं पड़ता है. इसमें 3W का साउंड आउटपुट है. इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की बैटरी 900 एमएएच क्षमता की है, जिसके बदौलत पूरे चार्ज पर आठ घंटे तक का बैकअप मिलता है. इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए स्पीकर ब्लूटूथ 4.2 का उपयोग करता है. यह डिवाइस SBC ब्लूटूथ कोडेक पर निर्भर करता है. चार्जिंग पीछे की तरफ माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के माध्यम से होती है और औक्स इनपुट के लिए 3.5 मिमी सॉकेट भी है.

कंपनी के अनुसार, लाउड स्टीरियो साउंड आउटपुट के लिए इसमें एक साथ दो एंकर साउंडकोर आइकन मिनी स्पीकर को एक जोड़ा जा सकता है. स्पीकर कॉम्पैक्ट पेबल जैसी आकृति का है और यह आसान पोर्टेबिलिटी के लिए स्ट्रैप के साथ आता है. स्पीकर को चार्ज करने के लिए बॉक्स के अंदर एक माइक्रो-यूएसबी केबल शामिल है. बता दें कि हाल ही में एंकर साउंडकोर आइकन मिनी से पहले कंपनी ने भारत में साउंडकोर लिबर्टी ट्रू वायरलेस इयरफोन लॉन्च किया था. साथ ही कंपनी भारत में 10W क्यूई वायरलेस चार्जिंग पैड भी लॉन्च कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें