28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जून में लांच होगा Apple का यह सस्ता iPhone…!

ऐपल अपना सस्ता स्मार्टफोन iPhone SE का नया वेरिएंट लांच करने की तैयारी में है. बताते चलें कि कंपनी ने 2016 में 4 इंच का iPhone SE लांच किया था. इसके बाद कंपनी ने नया iPhone SE फोन लांच नहीं किया था. लेकिन मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, कंपनी इसका अगला वेरिएंट लांच […]

ऐपल अपना सस्ता स्मार्टफोन iPhone SE का नया वेरिएंट लांच करने की तैयारी में है. बताते चलें कि कंपनी ने 2016 में 4 इंच का iPhone SE लांच किया था. इसके बाद कंपनी ने नया iPhone SE फोन लांच नहीं किया था. लेकिन मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, कंपनी इसका अगला वेरिएंट लांच करने की तैयारी में है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone SE 2 का रियर पैनल देखने में iPhone 8 जैसा है, जबकि इसके किनारे iPhone SE जैसे ही दिखते हैं. बताया जा रहा है कि इस बार iPhone SE 2 वॉटरप्रूफ होगा. ऐसा भी माना जा रहा है कि ऐपल इस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दे सकता है.

मीडिया में लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि iPhone SE 2 में 3.5mm का हेडफोन जैक दिया जायेगा, जो ऐपल अपने iPhone 7 के बाद से किसी फोन में नहीं दे रहा है.

इसमें अभी के iPhone SE वर्जन की तरह टचआईडी सेंसर और टॉप और बॉटम में बेजल भी दिया जायेगा. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह स्मार्टफोन फेस आईडी को सपोर्ट करेगा या नहीं.

हालांकि पहले कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा था कि नया iPhone SE 2 पुराने वाले वर्जन से कुछ बड़ा हो सकता है. इसमें 4.2 इंच का डिस्प्ले, 2 जीबी रैम, 32 जीबी या 128 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी जा सकती है.

खबर यहभी है कि कंपनी iPhone SE 2 के डिजाइन में पूरी तरह से बदलाव नहीं करेगी, बल्कि छोटे बदलाव ही देखने को मिलेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि आगामी जून में होनेवाले सालाना डेवेलपर कांफ्रेंस में इसे पेश किया जा सकता है.

फोन की शुरुआती कीमत $349 यानी करीब 23,283 रुपये हो सकती है. हालांकि एेपल ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें