19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल : पिकनिक से लौटने के दौरान रूपनारायण में नाव पलटी, महिला का शव बरामद, कई लापता

आपदा प्रबंधन दलों और सिविल सुरक्षा कर्मियों को बचाव कार्य में लगाया गया. पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया ने कहा कि बचाव कार्य जारी है. अधिकारियों ने बताया कि घटना में बचाए गए लोगों में से कुछ को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्रों में भेजा गया है.

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले (Howrah district) में रूपनारायण नदी में एक नाव पलटने के बाद पांच लोग लापता हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. हावड़ा जिले के बेलगछिया, शिबपुर और बगनान से 19 लोगों का एक समूह पिकनिक के लिए पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर के त्रिबेनी पार्क गया था. जब समूह बृहस्पतिवार की रात वापस लौट रहा था तो बीच नदी में उनकी नाव पलट गई. पुलिस ने बताया कि लोगों की चीखें सुनने के बाद बाद अन्य नाव धटनास्थल पर पहुंचीं और जितने संभव हो सके उतने लोगों को बचाया. रात भर की खोजबीन के बाद शुक्रवार की सुबह एक महिला का शव बरामद किया गया. मृतक का नाम सुनंदा घोष है. अभी भी लापता लोगों की तलाश जारी है.

अभी भी लापता लोगों की तलाश जारी

घटना में पांच लोग लापता हैं जिनके लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. ये हैं ऋषभ पाल, प्रीतम मन्ना, अच्युत साहा और अमर घोष. प्रीतम का घर मंकूर में है. बाकी तीन हावड़ा के बेलगछिया के लीची बागान इलाके के रहने वाले हैं. हावड़ा की जिलाधिकारी दीपाप्रिया पी ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद दो आपदा प्रबंधन दलों और सिविल सुरक्षा कर्मियों को बचाव कार्य में लगाया गया. पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया ने कहा कि बचाव कार्य जारी है. अधिकारियों ने बताया कि घटना में बचाए गए लोगों में से कुछ को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्रों में भेजा गया है.

Also Read: Telangana polls 2023: डूबने वाली है BRS की नाव, तेलंगाना में गरजे PM मोदी, कहा- ‘KCR के घोटालों की होगी जांच’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें