1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal vidhan sabha chunav 2021
  5. bengal election 2021 union minister smriti irani attacks tmc supremo mamata banerjee over women security in the west bengal abk

ममता बनर्जी ने दुष्कर्म को भी बनाया राजनीतिक हथियार, स्मृति ईरानी बोलीं- हिंसा के चलते आठ फेज में मतदान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्मृति ईरानी बोलीं- हिंसा के चलते आठ फेज में मतदान
स्मृति ईरानी बोलीं- हिंसा के चलते आठ फेज में मतदान
सोशल मीडिया

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के लिए प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को बंगाल पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया. आठ चरणों में चुनाव कराए जाने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आपत्ति पर तंज कसते हुए स्मृति ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल को हिंसा में झोंक दिया है इसीलिए शांतिपूर्वक मतदान के लिए आठ चरणों में वोटिंग जरूरी है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा किया और कहा कि सीएम ममता बनर्जी ने बलात्कार को भी राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा कि आज बंगाल में यदि आठ चरणों में मतदान हो रहे हैं तो इसका मुख्य कारण बंगाल की राजनीतिक हिंसा है, जिसमें विरोधी दल के नेताओं को बलि दी जा रही है.

‘ममता बनर्जी के लिए रेप पॉलिटिकल इंस्ट्रूमेंट’

साइंस सिटी ऑडिटोरियम में बीजेपी महिला मोर्चा के आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि ममता बनर्जी ने बलात्कार को भी एक पॉलिटिकल इंस्ट्रूमेंट बना दिया है. पंचायत चुनाव में जिसने भी आवाज उठाई, उसकी आवाज दबा दी गई थी. बीजेपी कर्मी की बेटियों के साथ बलात्कार किए गए थे. आज ममता बनर्जी बीजेपी पर गलत आरोप लगाने में जुटी हुई हैं.

‘दो मई के बाद दीदी के गुंडों को जेल भेजेंगे’

स्मृति ईरानी ने कहा कि टीएमसी नेता बोल रहे हैं कि खेला करेंगे. दो मई के बाद बीजेपी की सरकार गुंडों का जेल में भेजेगी. अब देश का बताने का समय आ गया है. सीएम ने क्राइम और रेप को पॉलिटिकेटल इंस्ट्रूमेंट बनाया है. इसका कारण टीएमसी का राजनीतिक हिंसा है हमारे कार्यकर्ताओं को मार दिया गया. देश में 130 समर्थक मारे गए हैं, अब असल परिवर्तन होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें