1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal minor physical assault girl blackmailed for months videos viral amh

पश्‍चिम बंगाल: नबालिका का यौन शोषण, वीडियो बनाकर महीनों करता रहा ब्लैकमेल फिर VIDEO किया वायरल

आरोप है कि नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. उसके साथ बार-बार यौन शोषण किया जा रहा था. मनाही करने पर उक्त आरोपियों ने नाबालिग का बनाया गया यौन शोषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
west bengal crime news
west bengal crime news
prabhat khabar

बोलपुर : पश्‍चिम बंगाल के बीरभूम जिले में फिर एक बार एक नबालिग के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. यौन शोषण का आरोप पांच युवकों पर लगा है. आरोपी चार युवकों को शिकायत के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक फरार आरोपी की तलाश चल रही है. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि नाबालिग के परिवार ने वायरल वीडियो देखने के बाद शनिवार रात बोलपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

लिखित शिकायत मिलने के बाद बोलपुर थाने की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस आरोपों के तुरंत बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही.उनसे पूछताछ करने पर इस यौन शोषण और वीडियो वायरल मामले में एक और आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है. यौन शोषण और उसके बाद वीडियो बनाकर वायरल मामले में कुल पांच लोग शामिल थे.

अश्लील वीडियो वायरल करने के बाद जिला पुलिस सकते में

जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला एक बाद एक सामने आने के बाद जिले में पहले से ही तनाव देखा जा रहा था. अब फिर एक नाबालिग के साथ पांच लोगों द्वारा यौन शोषण कर उसका वीडियो बनाकर इस तरह अश्लील वीडियो वायरल करने के  बाद जिला पुलिस सकते में आ गयी .आरोप मिलने के बाद त्वरित कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. इस घटना में एक और व्यक्ति शामिल है. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

आरोप है कि नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. उसके साथ बार-बार यौन शोषण किया जा रहा था. मनाही करने पर उक्त आरोपियों ने नाबालिग का बनाया गया यौन शोषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. पीड़ित ने जब परिजनों को उक्त घटना से अवगत कराया तो परिजनों ने बोलपुर थाने में कल रात ही उक्त पांच आरोपियों के खिलाफ यौन शोषण और वीडियो बनाकर वायरल करने और ब्लैक मेल करने का मामला दायर किया था. पीड़िता की मां ने बोलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत मिलने के बाद चार गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच की जा रही है. मामले को लेकर बोलपुर के एसडीपीएओ अभिषेक राय ने बताया, शिकायत मिलते ही हमने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया. चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में एक अन्य व्यक्ति का नाम सामने आया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. श्री राय ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ और लड़की का यौन शोषण किया गया है. यह वीडियो करीब 6 महीने पुराना है. हालांकि आंकड़ों की जांच से इसे साफ समझा जा सकता है. नाबालिग पीड़िता को शारीरिक परीक्षण के लिए बोलपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भेजा गया है.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें