1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal jalpaiguri bjp mp jayant kumar roy attacked in jalpaiguri by tmc goons as he returning from meeting party supporters living in a temple abk

जलपाईगुड़ी के BJP सांसद जयंत रॉय पर हमला, अस्पताल में भर्ती, TMC पर लगा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जलपाईगुड़ी के BJP सांसद जयंत रॉय पर हमला
जलपाईगुड़ी के BJP सांसद जयंत रॉय पर हमला
प्रभात खबर

Bengal MP Attack: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय पर शुक्रवार को हमले की खबर आई. बीजपी सांसद पर जलपाईगुड़ी में ही हमला हुआ. बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय के साथ उनके दो समर्थकों को भी चोटें लगी है. बीजेपी सांसद चुनावी रिजल्ट के बाद हुई हिंसा में घर छोड़कर मंदिर में रहने को मजबूर पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात करके लौट रहे थे. इसी दौरान उन पर टीएमसी समर्थकों ने हमला किया.

शाम करीब पांच बजे टीएमसी के गुंडों ने मुझ पर हमला कर दिया. मुझ पर बांस और डंडे चलाए गए. मेरे हाथ और सिर में चोटें आई है. मेरे अलावा मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी चोट लगी है. पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था का राज खत्म हो गया है.
डॉ. जयंत कुमार रॉय, सांसद, जलपाईगुड़ी, बीजेपी

हमले में घायल सांसद समेत बीजेपी कार्यकर्ताओं को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया. अस्पताल में सांसद डॉ. जयंत रॉय ने घटना को लेकर सारी जानकारी दी. उनके मुताबिक पार्टी के कुछ कार्यकर्ता लंबे समय से बेघर हैं. उन्हें अलग-अलग स्थान में रखा गया था. वो सभी की घर वापसी की कोशिश कर रहे थे. बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि कार्यकर्ताओं को टीएमसी के गुंडों से खतरा था. इस बारे में पुलिस से संपर्क करने के बाद बेघर लोगों को घर लौटाने के लिए शुक्रवार का समय दिया गया था. इसी को देखते हुए वो बेघर लोगों को उनके घर पहुंचाने जा रहे थे. इसी दौरान अचानक भांडारीगछ इलाके में साथ चल रही पुलिस की वैन उनके काफिले से अलग हो गई. अचानक टीएमसी के 40 से 50 गुंडों ने उन पर हमला कर दिया.

हमले में घायल बीजेपी सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय के आरोपों से टीएमसी ने इंकार किया है. टीएमसी के जलपाईगुड़ी जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार कल्याणी के मुताबिक बीजेपी सांसद पर हमला उनकी पार्टी के भीतर जारी गुटबाटी का नतीजा है. इस घटना से टीएमसी को कोई लेना-देना नहीं है. हम ऐसी घटनाओं का विरोध भी करते हैं. वहीं, उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. एएन सरकार ने बताया बीजेपी सांसद के सिर पर चोट आई है. उनकी पेट में भी चोटें आई है. उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. बीजेपी सांसद को निगरानी में रखा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें