1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 posters against bjp candidates shankar ghosh in silliguri appealed not to vote by stating the blur in student movement

Bengal Chunav 2021: BJP कैंडिडेट के खिलाफ इलाके में लगे पोस्टर, वोट नहीं देने की अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP कैंडिडेट के खिलाफ इलाके में लगे पोस्टर
BJP कैंडिडेट के खिलाफ इलाके में लगे पोस्टर
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021: सिलीगुड़ी विधानसभा सीट के बीजेपी कैंडिडेट शंकर घोष के खिलाफ शहर में पोस्टर लगाये गये हैं. पोस्टर के जरिए सिलीगुड़ीवासियों से वोट नहीं देने की अपील की जा रही है. इस घटना को लेकर राजनीतिक गलियारे में हलचल है. वहीं इस घटना को किसने अंजाम दिया है? उसका पता नहीं चल पाया है. बता दें कि शंकर घोष सिलीगुड़ी नगर निगम के 24 नंबर वार्ड से सीपीएम के वार्ड को- आर्डिनेटर थे.

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सीपीएम छोड़कर बीजेपी का झंडा थाम लिया था. बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें बीजेपी ने सिलीगुड़ी से कैंडिडेट बना दिया. आरोप है कि शंकर घोष को टिकट मिलने से बीजेपी के कुछ समर्थकों में भी नाराजगी है. इसी नाराजगी के बीच शुक्रवार की रात सिलीगुड़ी के कई इलाकों में शंकर घोष के खिलाफ पोस्टर पाये गये.

पोस्टर में लिखा हुआ है - छात्र आंदोलन के कलंक शंकर घोष को एक भी वोट ना दे. छात्र हत्या के नायक शंकर घोष को एक भी वोट ना दे. सोनू पटेल की आत्मा की शांति के लिए शंकर घोष को एक भी वोट ना दे. ये सभी पोस्टर बांग्ला भाषा में लिखे हुए हैं. एक सादे कागज में लिखे ऐसे पोस्टरों से पूरा शहर पटा हुआ है. मगर इस घटना से शंकर घोष का कोई संबंध है या नहीं, यह जांच का विषय हैं.

वहीं कुछ इसे नये और पुराने बीजेपी समर्थकों का आपसी मतभेद बता रहें तो कोई इसे सीपीएम का हथकंडा बता रहा हैं. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किसके इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. मालूम हो कि शंकर घोष लंबे समय से वाममोर्चा छात्र राजनीति से जुड़े हुए थे. अचानक सीपीएम छोड़कर बीजेपी में शामिल होने पर सीपीएम समर्थक भी नाराज है. बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार शंकर घोष का मुकाबला इस बार उनके राजनीतिक गुरु कहे जाने वाले अशोक भट्टाचार्य से हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें