1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal assembly election third phase violence latest update bjp supporter death body recoverd from dubrajpur of birbhum district tmc and bjp accuses each other abk

बीरभूम के दुबराजपुर में मिला BJP कार्यकर्ता का शव, सड़क पर हंगामा, इलाके में तनाव, TMC पर लगे आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम के दुबराजपुर में मिला BJP कार्यकर्ता का शव, सड़क पर हंगामा, इलाके में तनाव
बीरभूम के दुबराजपुर में मिला BJP कार्यकर्ता का शव, सड़क पर हंगामा, इलाके में तनाव
प्रभात खबर

Bengal Election Violence Latest Update: बंगाल चुनाव के तीसरे फेज की वोटिंग मंगलवार को तीन जिलों की 31 सीटों पर जारी है. वोटिंग के दौरान हिंसा की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. इसी बीच बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना क्षेत्र के लोबा से बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. लोबा के फकीरबेरा गांव के बूथ नंबर 250 निवासी पतिहार डोम का शव मंगलवार की सुबह मिला.

बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने से हड़कंप

बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद इलाके में तनाव देखा जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ताओं में घटना पर नाराजगी देखी जा रही है. शव मिलने की खबर मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक मौके पर पहुंचे. मृतक के परिजनों ने घटना के पीछे तृणमूल समर्थित बदमाशों का हाथ बताया है. बीजेपी ने भी शव बरामदगी के मामले में टीएमसी पर आरोप लगाए हैं. शव की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंची. शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस इलाके में पहुंचकर स्थिति नियंत्रित करने में जुटी है.

घटना से नाराज लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के विरोध में लोगों और बीजेपी समर्थकों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. नाराज लोगों ने जल्द ही घटना के पीछे शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि सोमवार की देर शाम एक अज्ञात कॉल पतिहार को आया. उसके बाद मृतक घर से बाहर निकल गया. रात में घर नहीं आने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई तो उसका शव एक तालाब में तैरता मिला. परिजनों का आरोप है कि पतिहार बीजेपी के एक्टिव मेंबर थे. इस बार दुबराजपुर विधानसभा चुनाव में काफी सक्रिय थे. इसी के चलते टीएमसी समर्थकों ने उनकी हत्या कर दी है.

शव बरामदगी पर बीजेपी-टीएमसी आमने-सामने

पुलिस के मुताबिक शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले को लेकर तहकीकात शुरू कर दी गई है. अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. दूसरी तरफ तृणमूल के जिला नेता अनुव्रत मंडल ने बीजेपी के आरोपों को खारिज कर दिया है. जबकि, दुबराजपुर के बीजेपी कैंडिडेट अनूप साहा ने भी घटना को लेकर आक्रोश जताया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें