1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc mla madan mitra and former minister sovhan chatterjee admitted to sskm hospital after breathing problem abk

नारदा स्टिंग केस में गिरफ्तार मदन मित्रा और शोभन चटर्जी को सांस लेने में दिक्कत, SSKM अस्पताल में भर्ती

नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में टीएमसी सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को सीबीआई ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. इसी बीच खबरें आई है कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. इसके बाद दोनों को कोलकाता एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक में सुबह करीब 3 बजे भर्ती कराया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नारदा स्टिंग केस में गिरफ्तार मदन मित्रा और शोभन चटर्जी को सांस लेने में दिक्कत
नारदा स्टिंग केस में गिरफ्तार मदन मित्रा और शोभन चटर्जी को सांस लेने में दिक्कत
सोशल मीडिया

नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में टीएमसी सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को सीबीआई ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. इसी बीच खबरें आई है कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा और पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. इसके बाद दोनों को कोलकाता एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक में सुबह करीब 3 बजे भर्ती कराया गया है. इसके बाद पुलिस टीएमसी नेता सुब्रत मुखर्जी को भी एसएसकेएम अस्पताल में लेकर पहुंची.

मदन मित्रा और शोभन चटर्जी को सांस लेने में दिक्कत

दरअसल, सोमवार को सीएम ममता बनर्जी के कैबिनेट में शामिल मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री सुब्रत मुखर्जी के अलावा टीएमसी विधायक मदन मित्रा और कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को सीबीआई ने नारदा स्टिंग ऑपरेशन से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था. इन्हें सीबीआई की स्पेशल कोर्ट से जमानत मिल गई थी. बाद में हाईकोर्ट ने जमानत पर रोक लगा दी थी. हाईकोर्ट के फैसले के बाद सभी सीबीआई की न्यायिक हिरासत में थे. इसी बीच विधायक मदन मित्रा और सोवन चटर्जी की देर रात तबीयत खराब होने की खबर भी आई. इसके बाद दोनों को राजधानी कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

कांग्रेस पार्टी ने कार्रवाई की टाइमिंग पर उठाए सवाल

नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले पर जारी सियासी घमासान के बीच केंद्र और राज्य सरकार में भी आरोप-प्रत्यारोप का दौरा जारी है. टीएमसी ने साफ तौर पर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. सीबीआई की कार्रवाई का विरोध किया है. जिक्र करना जरूरी है कि मई महीने की शुरुआत में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में सीबीआई को कार्रवाई की हरी झंडी दी थी. यही कारण है कि जब सीबीआई ने कार्रवाई की तो टीएमसी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी भी सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के साथ आ चुकी है. कांग्रेस पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने सीबीआई की कार्रवाई की टाइमिंग पर सवाल उठाकर केंद्र सरकार को घेरा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें