1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc leader chanchal bakshi shot dead in bengal panagarh area party accused bjp abk

बंगाल में TMC नेता चंचल बक्शी की हत्या, BJP पर लगे आरोप, पुलिस छावनी में तब्दील इलाका

टीएमसी ने चंचल बक्शी की हत्या के पीछे बीजेपी का हाथ होने की बात कही है. दूसरी तरफ बीजेपी ने तमाम आरोपों से इंकार किया है. चंचल बक्शी की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से बंदूक जब्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता चंचल बक्शी की हत्या के बाद तनाव
पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता चंचल बक्शी की हत्या के बाद तनाव
प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल के पानागढ़ स्थित बुदबुद थाना क्षेत्र में देवशाला ग्राम पंचायत के प्रधान श्यामल बक्शी के पुत्र और टीएमसी नेता चंचल बक्शी (40) की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है. टीएमसी ने चंचल बक्शी की हत्या के पीछे बीजेपी का हाथ होने की बात कही है. दूसरी तरफ बीजेपी ने तमाम आरोपों से इंकार किया है. चंचल बक्शी की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से बंदूक जब्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

चंचल बक्शी की हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस ने हर तरह से केस की जांच शुरू कर दी है. मंगलवार को घटी घटना से इलाके के तृणमूल समर्थकों और कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस ने घटनास्थल से एक बंदूक जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक मंगलवार की दोपहर तीन बजे के करीब घटना घटी है. पिता और पंचायत प्रधान श्यामल बक्शी के बयान मुताबिक मंगलवार की दोपहर के समय चंचल को गोली मार दी गई. देवशाला ग्राम पंचायत के प्रधान श्यामल बख्शी अपने पुत्र और तृणमूल नेता चंचल के साथ मोटरसाइकिल से लौट रहे थे. उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया.

पुलिस के मुताबिक गोड़ाई जंगल स्थित भातकुंडा के पास दो बाइक पर चार से पांच की संख्या में आए अज्ञात बदमाशों ने मृतक की बाइक को ओवरटेक करके रोका. इसके बाद ताबड़तोड़ पांच गोली दाग दी. तीन गोली चंचल के हाथ और पीठ में लगी. गोली चलाने के बाद हमलावर वहां से भाग गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद घायल चंचल बक्शी को जामताड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में चिकित्सकों ने चंचल बक्शी को मृत घोषित कर दिया.

टीएमसी नेता हैदर अली ने बीजेपी पर चंचल बक्शी की हत्या का आरोप लगाया. उनका कहना आरोप है कि चंचल बक्शी युवा चेहरे के रूप में लोकप्रियता बटोर रहे थे. यही कारण है बीजेपी ने चंचल बक्शी की हत्या कर दी. बीजेपी नेता श्यामल राय ने घटना में पार्टी का हाथ होने से इंकार किया है. उनके मुताबिक टीएमसी में आपसी गुटबाजी और खींचतान के चलते चंचल की हत्या की गई है. इसमें बीजेपी का हाथ नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें