1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc leader and west bengal minister sadhan pande is critical actress daughter shreya appeals for pray in video post mtj

बंगाल के मंत्री साधन पांडे के निधन की अफवाह, फेफड़े में संक्रमण के बाद आईसीयू में हैं भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साधन पांडे के निधन की अफवाह पर बेटी श्रेया ने की यह अपील
साधन पांडे के निधन की अफवाह पर बेटी श्रेया ने की यह अपील
Prabhat Khabar

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता और पश्चिम बंगाल के उपभोक्ता संरक्षण मंत्री साधन पांडे के निधन की रविवार (18 जुलाई) को फैल गयी. इसके बाद उनकी बेटी ने वीडियो जारी कर अपील की कि लोग अफवाह न फैलायें. कहा कि उनके पिता की स्थिति गंभीर है. कई बार मुश्किल घड़ी आयी है, लेकिन वह हर बार जीतकर आये हैं. प्रार्थना करें कि वह शीघ्र स्वस्थ होकर घर लौटें.

साधन पांडे की अभिनेत्री पुत्री श्रेया पांडे ने कहा है कि उनके पिता के बारे में निराधार, गलत और भ्रामक खबरें फैलायी जा रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्होंने इस तरह के निराधार प्रचार से सभी को बचने की सलाह दी है. श्रेया ने रविवार सुबह एक बयान जारी कर कहा कि उनके पिता की हालत फिलहाल स्थिर है.

उन्होंने कहा है कि शनिवार की रात को उनके पिता साधन पांडे को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलने लगीं. ये सारी अफवाहें नेट के जरिये फैली हैं. वह और उनका परिवार रात भर फैली अफवाहों से परेशान रहा. नतीजतन, रविवार सुबह श्रेया ने पांडे परिवार की ओर से बयान जारी करने का निर्णय लिया.

मानिकतला विधायक की अभिनेत्री बेटी ने कहा कि कुछ सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये मेरे पिता के बारे में निराधार और गलत खबरें फैलायी गयी हैं. इसने मेरे परिवार, मेरे पिता के अनुयायियों को आहत किया है. मुझे इसके बारे में लगातार फोन आने लगे हैं. कृपया ऐसी बातों के बारे में गॉसिप करने से बचें.

साधन की बेटी की फेसबुक पर वीडियो अपील

इसके बाद श्रेया ने साधन पांडे के फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया. इसमें कहा कि वह और उनकी मां काफी परेशान हैं. संकट की इस घड़ी में ऐसी अफवाह नहीं फैलानी चाहिए. श्रेया ने सभी से अनुरोध किया है कि इस संवेदनशील समय में उनके पिता के स्वस्थ होने की प्रार्थना करें. श्रेया के साथ तृणमूल के पूर्व राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता कुणाल घोष ने रविवार सुबह ट्वीट कर साधन दा के स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की.

कुणाल ने ट्वीट किया कि वयोवृद्ध नेता साधन पांडे गहरे संकट में हैं. उनकी स्थिति बेहद चिंताजनक हैं. वह फिलहाल बेहोश हैं और इंस्ट्रुमेंटेशन चल रहा है. एमआरआई सोमवार के लिए निर्धारित है. वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं और उनका इलाज चल रहा है. मैं भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं कि वह साधन पांडे को जल्द स्वस्थ करें.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात को साधन पांडे की तबीयत बिगड़ गयी थी और उन्हें कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उनके फेफड़े में संक्रमण मिला है और उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. बताया गया है कि 70 वर्षीय साधन पांडे के फेफड़ों में इन्फेक्शन है. साधन पांडे की बेटी ने बताया कि उन्हें शुक्रवार को सांस लेने में समस्या थी और खांसी थी.

साधन की बेटी ने कहा था कि उन्हें निमोनिया है. उनका ब्रेन सही तरीके से काम कर रहा है. हालांकि, सीटी स्कैन में फेफड़ों में संक्रमण का पता चला. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. साधन पांडे ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले मंत्रालय के एक कार्यक्रम में भाग लिया था. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गयी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें