19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

संदेशखाली के लोगों के साथ नंदीग्राम, अत्याचार बर्दाश्त नहीं, शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर लगाए गंभीर आरोप

शुभेंदु अधिकारी ने यह भी कहा कि भाजपा संदेशखाली में महिलाओं व स्थानीय लोगों पर अत्याचार करने वाले तमाम लोगों को गिरफ्तार करने व उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करती है.

उत्तर 24 परगना के संदेशखाली की घटना को लेकर रविवार को नंदीग्राम के हरिपुर इलाके में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विरोध रैली निकाली गयी. इसमें विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि नंदीग्राम के लोग संदेशखाली में आंदोलनकारियों के साथ हैं. लोगों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

पुलिस-प्रशासन की मदद से महिलाओं पर अत्याचार कर रहे बदमाश

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार, पुलिस व प्रशासन की मदद से तृणमूल समर्थित बदमाश यहां की महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं. भाजपा ऐसी घटनाओं का पुरजोर विरोध करती है. शुभेंदु अधिकारी ने यह भी कहा कि भाजपा संदेशखाली में महिलाओं व स्थानीय लोगों पर अत्याचार करने वाले तमाम लोगों को गिरफ्तार करने व उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करती है.

Also Read: शेख शाहजहां की गिरफ्तारी की मांग पर हंगामा, संदेशखाली पुलिस छावनी में बदली, इंटरनेट ठप, माकपा नेता हिरासत में

ममता बनर्जी की मदद से छिपा है शेख शाहजहां

भाजपा नेता ने फरार तृणमूल नेता शेख शाहजहां को लेकर विस्फोटक दावा करते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मदद से ही उसे आश्रय मिला हुआ होगा. यदि ‘कालीघाट’ इलाके में तलाशी अभियान चलाया जाये, तो संभवत: वह मिल सकता है. संदेशखाली के लोगों द्वारा तृणमूल नेता शिबू हाजरा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा नेता ने कहा कि शिबू हाजरा को पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की जरूरत नहीं है. आम जनता ही उसे गिरफ्तार कर लेगी. शामिल हुए.

नंदीग्राम ने देखा 5,000 मातृशक्ति का प्रदर्शन

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ऐसे लोगों को जनता ही ठीक कर सकती है. वर्ष 2011 के पहले राज्य में नंदीग्राम के लोगों ने अत्याचार के खिलाफ अपनी लड़ाई दिखायी थी, अब संदेशखाली के लोग दिखा रहे हैं. नंदीग्राम में जो रैली निकाली गयी है, उसमें पांच हजार महिलाओं की ‘मातृशक्ति’ दिखी है. इस दिन भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी तमलूक में चैतन्य महाप्रभु मंदिर में एक धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल हुए.

Also Read: संदेशखाली में फिर हंगामा, शेख शाहजहां व शिबू हाजरा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिलाओं का प्रदर्शन व हंगामा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें