1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. sourav ganguly wife dona ganguly fake facebook page and viral bcci president daughter photos doa ganguly registered fir on cyber police station kolkata bengal chunav 2021 news avh

Bengal News : सौरभ गांगुली की पत्नी की फर्जी Facebook Page, डोना गांगुली और बेटी की तस्वीरें वायरल होने के बाद मचा हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal News
Bengal News
instagram

Bengal News : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली की पत्नी और नृत्यांगना डोना गांगुली (Dona Ganguly) के नाम से एक फर्जी ‘फेसबुक पेज' को लेकर कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है. शिकायत की गयी है कि डोना नाम के फर्जी फेसबुक पेज पर मिसेज गांगुली और बेटी सना के साथ कई तस्वीरें साझा की गयी हैं.

चुनाव से पहले इस पेज का बनना भी कई तरहों को अटकलो‍ं को बल दे रहा है. वहीं डोना ने बताया कि पेज के बारे में पता उनकी एक छात्रा से मिली. इसके बाद मिसेज गांगुली ने इसके बारे में पति सौरभ को बताया. तब इस बाबत साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी. बताया जा रहा है कि आज कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) इस पर कोई कार्रवाई करेगी.

मकसद के बारे में जानेगी पुलिस- पुलिस के अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर मीडिया को बताया कि पेज के एडमिन तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा. इसके बाद हम देखेंगे कि यह पेज क्यों बनाया गया था. बता दें कि पेज के कंटेट के बारे में भी सौरव गांगुली की पत्नी (Sourav Ganguly Wife) डोना गांगुली ने शिकायत दर्ज कराई है. वहीं बंगाल पुलिस इस पूरे मामले के बाद अलर्ट हो गई है.

बंगाल में होना है चुनाव- बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है. एसे में साइबर अपराधियों द्वारा फर्जी पेज बनाकर लगातार तनाव फैलाने की कोशिश हो सकती है. चुनाव आयोग पहले ही इसको लेकर अलर्ट जारी कर चुकी है. वहीं पुलिस भी डोना गांगुली के मामले के बाद सतर्क हो गई है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें