सामाजिक लोकलाज के डर से गृहवधू ने की आत्महत्या

मालदा : अपने विवाहेतर संबंध की बात सार्वजनिक होने पर सामाजिक लोकलाज के डर से एक गृहवधू ने आत्महत्या कर ली. गुरुवार रात यह घटना हबीबपुर थाने के पान्नापुर गांव में घटी. मृतका के परिवार ने इस संबंध में एक रिश्तेदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2019 2:04 AM

मालदा : अपने विवाहेतर संबंध की बात सार्वजनिक होने पर सामाजिक लोकलाज के डर से एक गृहवधू ने आत्महत्या कर ली. गुरुवार रात यह घटना हबीबपुर थाने के पान्नापुर गांव में घटी. मृतका के परिवार ने इस संबंध में एक रिश्तेदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत महिला का नाम अलोका बर्मन (25) है.

उसके पति हर्षवर्द्धन बर्मन बेंगलुरु में राजमिस्त्री का काम करते हैं. इस दंपती की पांच साल की एक बेटी भी है. पत्नी की मौत की खबर पाकर हर्षवर्द्धन बेंगलुरु से मालदा के लिये रवाना हो गये हैं. पुलिस के पास दर्ज करायी गयी शिकायत में मृत गृहवधू चाचा ससुर परेश बर्मन ने आरोप लगाया है कि आलोका के साथ उसके एक दूर के रिश्तेदार दीपांकर राय का अवैध संबंध बन गया था.

बीते करीब एक महीने से दोनों के बीच विवाहेतर संबंध चल रहा था. इसे लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी थीं. गुरुवार रात को दीपांकर के साथ आलोका का मोबाइल पर काफी वाद-विवाद हुआ. इसके बाद उसने घर के लोगों से छिपकर कीटनाशक पी लिया. रात में ही दरहबाजा तोड़कर उसे उसके कमरे से निकाला गया. मालदा मेडिकल कॉलेज ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी दीपांकर राय पेशे से राशन डीलर है. आलोका के पति की गैरहाजिरी में उसका आलोका से विवाहेतर संबंध बन गया था.

Next Article

Exit mobile version