1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. preparation of pm narendra modi rally at full swing at dunlop maidan of kolkata before west bengal chunav 2021 mtj

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोलकाता आगमन से पहले हेलीकॉप्टर से लिया सुरक्षा का जायजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोलकाता आगमन की तैयारियों का जायजा लेते पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोलकाता आगमन की तैयारियों का जायजा लेते पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी.
Prabhat Khabar

हुगली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 22 फरवरी (सोमवार) को डनलप मैदान में एक विशाल जनसभा होगी. डनलप मैदान में इसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है. शनिवार दोपहर को हेलीकॉप्टर से रैली स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया.

डनलप में हेलीकॉप्टर की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. चुनाव के मौसम में प्रधानमंत्री को देखने और सुनने का लोगों में जबर्दस्त उत्साह है. प्रधानमंत्री जिस मैदान में सभा करेंगे, वह डनलप रबड़ फैक्ट्री का है. डनलप रबर फैक्ट्री अरसे से बंद पड़ा है.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ममता बनर्जी की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर बढ़त दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस फैक्ट्री का अधिग्रहण कर फिर से चालू करने की घोषणा कर सकते हैं.

डनलप रबर फैक्ट्री के यूनियन की तरफ से केंद्रीय मंत्रियों के पास इस कारखाना के अधिग्रहण करने का प्रस्ताव कई बार भेजा गया है. अब तक इस पर कोई फैसला नहीं हो पाया है. लेकिन, बंगाल चुनाव को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री जरूर इस संबंध में कोई घोषणा करेंगे.

बंगाल में अभी तक विधानसभा चुनाव की घोषणा नहीं हुई है. ऐसी चर्चा है कि प्रधानमंत्री की 22 फरवरी की बंगाल यात्रा के बाद राज्य विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा चुनाव आयोग कभी भी कर सकता है. राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव कराये जाने की संभावना है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें