1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi purulia rally latest update pm modi attends public meeting in west bengal purulia and attacks cm mamata banerjee read key points of pm modi speech abk

‘मां, माटी, मानुष’ वाली CM के दिल में ‘ममता’ नहीं, PM मोदी ने पूछा- गरीबों का हक क्यों लूटा दीदी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘मां, माटी, मानुष’ वाली CM के दिल में ‘ममता’ नहीं
‘मां, माटी, मानुष’ वाली CM के दिल में ‘ममता’ नहीं
सोशल मीडिया

PM Modi Purulia Rally Latest Update: पश्चिम बंगाल चुनाव के प्रचार में उतरे पीएम मोदी के मिशन बंगाल पार्ट टू की शुरुआत गुरुवार को पुरुलिया की मेगा रैली से हो गई. इस रैली में पीएम ने ना सिर्फ टीएमसी पर निशाना साधा. सीएम ममता बनर्जी पर भी खूब तंज कसे. पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें भी ममता बनर्जी को लगी चोट का दुख है. पीएम मोदी ने बाटला हाउस का जिक्र करके ममता बनर्जी से सवाल पूछे. वहीं, बंगाल में हिंसा से लेकर टीएमसी के खेला होबे के नारे पर भी खूब तंज कसे.

गरीबों और आदिवासियों का हक क्यों लूटा?

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में मेगा रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गुरुवार को जिक्र किया कि सीएम ममता बनर्जी ने बंगाल के गरीबों का हक मारा है. मां, माटी, मानुष का नारा देने वाली सीएम ममता बनर्जी के दिल में गरीबों के लिए जरा भी ममता नहीं है. पीएम मोदी ने बताया कि टीएमसी के शासन में पश्चिम बंगाल में विकास नहीं हुआ है. गरीबों और आदिवासियों के लिए बनाई गई योजनाओं को उन तक नहीं पहुंचने दिया गया है. सीएम ममता बनर्जी बंगाल के गरीबों और आदिवासियों की सिर्फ बातें करती हैं. उनके दिल में पश्चिम बंगाल के गरीबों और आदिवासियों के लिए ममता नहीं है.

‘सोनार बांग्ला’ में कटमनी और तोलाबाजी नहीं

संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने पुरुलिया के साथ ही पश्चिम बंगाल की जनता को सोनार बांग्ला के लिए आसोल पोरिबोर्तन करने की अपील की. उन्होंने भरोसा दिया कि बीजेपी के शासन में बंगाल में ऐसा शासन होगा, जो राज्य को सोनार बांग्ला बनाएगा. सोनार बांग्ला में उद्योगों की कमी नहीं होगी. सोनार बांग्लामें तोलाबाजी, कटमनी, सिंडिकेट के भ्रष्टाचार को कोई जगह नहीं मिलेगी. बीजेपी के शासन में सोनार बांग्ला में हर गरीब, मजदूर, आदिवासी, किसान भाई-बंधु एक साथ सम्मानित जीवन गुजार सकेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें