1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. narendra modi attack cm mamata banerjee in tmc manifesto 10 promises in west bengal assembly election 2021

PM Modi Rally Update: TMC के घोषणापत्र पर पीएम का वार, ममता के दस वादों पर पूछा सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC के घोषणापत्र पर पीएम का वार, ममता के दस वादों पर पूछा सवाल
TMC के घोषणापत्र पर पीएम का वार, ममता के दस वादों पर पूछा सवाल
social media

PM Modi Rally Update : बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की राह आसान करने के लिए शनिवार को फिर बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. खड़गपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने दीदी (ममता बनर्जी) की घोषणा पत्र में 10 ओन्गीकार यानी 10 लोकलुभावन वादों पर कटाक्ष किया. उन्हाेंने कहा दीदी ने बंगाल की जनता को 10 साल का भ्रष्टाचार और कुशासन दिया है.

पीएम मोदी ने सभा से ही टीएमसी पर जमकर हमला बोला और कहा - जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें है, वहां केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की ताकत के साथ जनता की सेवा कर रही हैं. हम सबका साथ और सबका विकास और विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे हैं. मगर बंगाल में दीदी ( ममता बनर्जी) विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गयी है.

बंगाल की जनता ने दीदी पर भरोसा किया लेकिन दीदी ने उनको घोटाला दिया. दीदी बंगाल की जनता सभी के साथ विश्वासघात कर रही है. उन्होंने घोषणा पत्र पर दीदी के 10 वादों पर कहा कि दीदी चुनाव के दौरान 10 ओन्गीकार की बात कर रही है. मगर मैं दीदी से यह पूछना चाहता हूं कि जनता ने आपको दस साल दिये मगर आपने क्या दिया? आपने बंगाल की जनता को लूट और मारपीट से भरे 10 साल दिये हैं.

ममता सरकार ने बंगाल की जनता को 10 साल का भ्रष्टाचार और कुशासन दिया है. बता दें कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को टीएमसी का घोषणा पत्र जारी किया था. बंगाल की जनता का साथ पाने के लिए ममता बनर्जी ने पहली बार 10 लोकलुभावन वादों में प्रत्येक साधारण परिवार की मुखिया को मासिक 500 रुपये तथा पिछड़ी जातियों के प्रत्येक परिवार को मासिक 1000 रुपये सरकारी मदद की घोषणा की है.

इसके अलावा टीएमसी की सरकार बनने पर घर तक राशन पहुंचाने, युवाओं, छात्रों तथा महिला सुरक्षा पर भी जोर देते हुए कई सुविधायें देने का वादा किया है. इस घोषणा पत्र पर बीजेपी ने पहले ही कटाक्ष किया था. वहीं दूसरी तरफ 21 मार्च को बीजेपी अपनी घोषणा पत्र जारी करेगी. अब देखना यह है कि बीजेपी की घोषणा पत्र में जनता के लिए क्या खास रहेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें