1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mithun chakraborty health update raiganj road show bjp candidate favour mithun health deteriorates in bengal chunav 2021 avh

WB Chunav 2021: रायगंज में रोड शो के दौरान मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, कोलकाता लाया गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mithun chakraborty
mithun chakraborty
Prabhat Khabar

बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में रोड शो करने के दौरान एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई. तबीयत खराब होने के बाद हेलीकॉप्टर से उन्हें आनन फानन में कोलकाता लाया गया. जहां पर डॉक्टरों की निगरानी के उनका इलाज किया जा रहा है. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती चुनावी ऐलान के बाद बीजेपी में शामिल हो गये थे.

जानकारी के मुताबिक रायगंज सीट पर बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद उनके स्टाफ द्वारा रोड शो रद्द करके उन्हें हेलीपेड पर लाया गया. वहां से मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता आ गए.

बांकुड़ा से किया था रोड शो शुरू- बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती सबसे पहले बांकुड़ा से बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में प्रचार शुरू किया था. मिथुन इसके बाद लगातार पार्टी कैंडिडेट के पक्ष में रोड शो कर रहे हैं. यह पहला मौका है, जब वे रोड शो के दौरान बीमार पड़ गए. बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती आगामी कुछ रोड शो को रद्द कर सकते हैं.

ब्रिगेड रैली में शामिल हुए थे मिथुन- अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री बंगाल चुनाव में ब्रिगेड मैदान की रैली में हुआ था. मिथुन इसी रैली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किया था. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने खुद को कोबरा भी बताया था. मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. हालांकि शारदा चिटफंड में नाम आने के बाद मिथुन ने टीएमसी और राजनीति से सन्यास लेने की बात कही थी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें