1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee sit in protest against faces ban from election commission after her sppech over speech for minorites vote bengal chunav 2021 pwn

बैन के खिलाफ धरने पर बैठी ममता ने बनाई पेंटिंग, ट्विटर यूजर्स को याद आए ‘मजनू भाई’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बैन के खिलाफ धरने पर बैठी ममता ने बनाई पेंटिंग, ट्विटर यूजर्स को याद आए ‘मजनू भाई’
बैन के खिलाफ धरने पर बैठी ममता ने बनाई पेंटिंग, ट्विटर यूजर्स को याद आए ‘मजनू भाई’
Prabhat Khabar

ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार करने पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है. इसके बाद ममता बनर्जी कोलकाता स्थित गांधी मूर्ति के पास धरना पर बैठ गयी थी. धरना की अनुमति नहीं मिली को अकेले ही धरना पर बैठ गयी. धरना पर अकेली बैठ कर क्या करेंगी इसलिए ममता ने ब्रश हाथ में ले लिया और अपनी कल्पनाओं में रंग भरने लगीं. हालांकि घरना पर बैठे हुए ममता बनर्जी ने क्या पेंटिग बनायी है यह तो नहीं पता पर सोशल मीडिया में ममता बनर्जी को पेंटिग करते देखकर यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं

एक यूजर ने लिखा है कि जब असम में बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा सर्मा को चुनाव आयोग ने बैन किया था को कम से कम वो इस बात का रोना नहीं रो रहे थे कि लोकतंत्र खतरे में आ गया है. जबकि ममता बनर्जी ने आयोग का फैसला जारी होने के बाद कहा था कि चुनाव आयोग ने असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक है.

तस्वीर से साथ लिखे गये पोस्ट में लिखा गया है कि 'चुनावी टाइगर चुनावी पिंजरे में ? क्या किसी को दया आ रही है वोटों की भीख माँग रहे है जबकी कल इनके तथाकथित मंत्री जी .. को भिखारी बता रहे थे .. पापों का हिसाब कितना जल्दी मिलता दिखाई दे रहा है .. नया भारत. इस कमेंट के जरिये यूजर ने ममता बनर्जी के खुद को बंगाल टाइगर बोलती हैं इसलिए ट्रोल किया गया है. साथ ही ममता बनर्जी के एक नेता ने दलितों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी उसके लिए भी ममता को निशाने पर लिया है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मजनु भाई ऐसा बनिये, वहीं एक अन्य यूजर ने अनिल कपूर के वीडियों के साथ पोस्ट किया और लिखा है दीदी तो मजनु भाई की फैन निकली. एक अन्य यूजर ने सलाह देते हुए लिखा है कि दीदी को मजनु भाई से क्लास लेनी चाहिए. एक यूजर ने मजनु दीदी लिख दिया. एक यूजर ने लिखा की अगली बार जब अगर उनकी सरकार आयी तो उन पेंटिंग्स को नीलामी कर उससे पैसे कमाएंगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें