1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. first phase of bengal election kolkata police seize 26 pcs crude bomb seize police alert

Bengal Election 2021: 5 जिलों में वोटिंग जारी, कोलकाता से बड़ी संख्या में बम बरामद, इलाके में दहशत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
5 जिलों में वोटिंग जारी, कोलकाता से बड़ी संख्या में बम बरामद, इलाके में दहशत
5 जिलों में वोटिंग जारी, कोलकाता से बड़ी संख्या में बम बरामद, इलाके में दहशत
prabhat khabar

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव जारी है वहीं दूसरी तरफ कोलकाता पुलिस अलर्ट हो गयी है. कोलकाता पुलिस की डिटेक्टिव डिपार्टमेंट की एंटी राउडी शाखा (एआरएस) की टीम ने कोलकाता से 26 पीस क्रूड बरामद किया. हालांकि इस घटना में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) मुरलीधर शर्मा ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर एआरएस की टीम ने बम बरामद की है.

बेनियापुकुर थानांतर्गत सीआईटी रोड इलाके में एआरएस की टीम ने एक झोपड़ी से 26 पीस बम बरामद की. बरामद बमों को बाद में निष्क्रिय कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूत्रों ने बताया कि एआरएस की टीम को गुप्तचरों से टिप आॅफ मिली थी. सूचना थी कि उक्त इलाके में स्थित एक मकान के बगल में एक झोपड़ी है, जहां बम इकट्ठे किये जा रहे हैं.

सूचना मिलने के बाद एआरएस की टीम बम निरोधी दस्ते की टीम के साथ मौके पर पहुंची. झोपड़ी की तलाशी लेने पर 26 पीस क्रूड बम बरामद की गयी. मौके से किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. सूत्रों ने बताया कि चुनाव में हिंसा फैलाने के लिए असमाजिक तत्व बमों को इकट्ठा कर रहा है. हालांकि इस मामले में किस राजनैतिक पार्टी की संलिप्तता है, उसका पता नहीं चल पाया है.

पुलिस बम इकट्ठा करने वाले अपराधियों की तलाश कर रही है. बता दें कि शुक्रवार को करया थाना इलाके के एक मकान से एआरएस की टीम ने 22 पीस क्रूड बम बरामद की थी. दरअसल, चुनाव के मद्देनजर कोलकाता और बंगाल पुलिस ने छापामारी और धर-पकड़ अभियान शुरू कर दिया है. बम, असलहों के साथ ही अवैध नकदी रुपयों की भी बरामदगी की जा रही है. चुनाव तक पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें