1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. corona news update corona killed the information and culture department official in nadia in bengal

नदिया में कोरोना संक्रमण से सूचना और संस्कृति विभाग के अधिकारी की मौत, लगातार बढ़ते केस से बढ़ी चिंता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नदिया में कोरोना ने ली सूचना और संस्कृति विभाग के अधिकारी की जान
नदिया में कोरोना ने ली सूचना और संस्कृति विभाग के अधिकारी की जान
prabhat khabar

कल्याणी (शामू रजक): बंगाल में कोरोना संक्रमण का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. नदिया जिले में कोरोना से एक सरकारी अधिकारी की मौत हो गयी. जबकि राज्य के एक अन्य सरकारी अधिकारी की हृदय रोग से मौत हुई है. कोरोना से मरने वाले अधिकारी की पहचान शंभू विश्वास (59) के रूप में हुई है. वो पश्चिम बंगाल सरकार के सूचना और संस्कृति विभाग के अधिकारी थे.

फिलहाल, शंभू विश्वास कल्याणी और राणाघाट उप-प्रभागों के सूचना और संस्कृति विभाग में पोस्टेड थे. सूत्रों के मुताबिक, वो राज्य में पांचवें चरण के मतदान में कल्याणी मीडिया सेल के प्रभारी थे. उस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गयी. उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया. कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोलकाता के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इलाज के दौरान शंभू विश्वास की हालत बिगड़ती गयी और उनकी मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी, बेटा और मां का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया जिससे पता चला कि सभी कोरोना पाॅजिटिव हैं. सभी का इलाज चल रहा है. शंभू विश्वास की मौत से उनके परिजन दु:खी है. वहीं उनके विभाग के सभी सहकर्मियों और अधिकारियों में भी शोक की छाया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें