1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal kolkata speed of havoc in durga puja two people died in road accident gur

दुर्गा पूजा में रफ्तार का कहर, दो लोगों की सड़क हादसे में मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता में सड़क हादसे में दो की मौत
कोलकाता में सड़क हादसे में दो की मौत
फाइल फोटो

कोलकाता (अजय विद्यार्थी) : कोरोना महामारी के बावजूद पूजा घूमने निकले दो‌ लोग रफ्तार की भेंट चढ़ गये. भीड़ के बावजूद रफ्तार ने इनकी जान ले ली. जानकारी के अनुसार एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ पूजा घूमने के लिए निकला था, लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा. मध्यरात्रि में हुई दुर्घटना में मौत हो गयी.

पहला हादसा बालीगंज सर्कुलर रोड पर हुआ. जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय युवक अपनी प्रेमिका के साथ बाइक पर सवार होकर मूर्ति देखने के लिए निकला था. रात के ढाई बज चुके थे. तभी तेज रफ्तार बाइक ने नियंत्रण खो दिया और‌ दोनों सड़क पर दूर तक जा गिरे. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. उसके साथ मौजूद युवती भी घायल हो गई.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. रात में ही शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पता चला है कि मृत युवक और घायल लड़की में से किसी ने हेलमेट नहीं पहना था.

दूसरी ओर, विजयादशमी की सुबह मानिकतला में एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. चालक और सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा घायल बाइक सवार का इलाज चल रहा है.

इस मामले में भी यह पता चला है कि दोनों में से किसी के सिर पर हेलमेट नहीं था. दुर्गा पूजा की भीड़ को देखते हुए अन्य वर्षों की तरह इस वर्ष भी कोलकाता की सड़कों को पुलिस ने अवरुद्ध कर दिया है. इसके बावजूद वाहन चालक बिना हेलमेट पहने तेज रफ्तार से अपने वाहन दौड़ा रहे हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें