1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bharatiya janata party bengal democracy

बंगाल में डेमोक्रेसी नहीं, ममताक्रेसी है : कैलाश विजयवर्गीय

By PankajKumar Pathak
Updated Date
कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में डेमोक्रेसी नहीं, वरन ममताक्रेसी है. यहां देश का कानून नहीं, वरन ममता का कानून चलता है. ममता की बातें ही कानून है. श्री विजयवर्गीय ने शुक्रवार को हेस्टिंग्स स्थित पार्टी कार्यालय में कहीं.

इस अवसर पर कांग्रेस से सुमन पॉल, अनिक खेरवार और कामिनी तिवारी भाजपा में शामिल हुए. श्री विजयवर्गीय ने कहा: मोदी जी के नेतृत्व के प्रति देश का विश्वास बढ़ता जा रहा है. बंगाल एक ऐसा प्रदेश है, जहां की राजनीति बहुत ही हिंसक है. हिंसक राजनीति के बावजूद लोग साहस के साथ भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इसका मतलब है कि बंगाल करवट लेना चाहता है.

विकास के रास्ते पर जाना चाहता है. उन्होंने कहा कि लोग चाहते हैं कि मोदी जी की विकास की धारा बंगाल तक पहुंचे. निकाय चुनाव होने वाले हैं, लेकिन चुनाव बड़ी बात नहीं है, वरन लोग विकास चाहते हैं. राज्य में विधानसभा चुनाव भी हैं. हम मिल कर चुनाव लडेंगे.

उन्होंने कहा कि इसमें आशंका है कि ममता जी निष्पक्ष चुनाव करायेंगी. बंगाल में पुलिस और गुंडा की मिलीभगत है. हम प्रजातंत्र की स्थापना के लिए लडेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से जयप्रकाश नारायण ने इंदिरा गांधी के खिलाफ लड़ाई की थी और परिवर्तन लाया थी. उसी तरह से बंगाल में भी लड़ाई करेंगे और परिवर्तन लायेंगे. इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के महासचिव प्रताप बनर्जी, विधायक सव्यसाची दत्ता, भाजपा नेता राकेश सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें