1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal chunav 2021 two factions of tmc clashed before elections in bengal two workers died grj

Bengal Chunav 2021 : बंगाल में चुनाव से पहले टीएमसी के दो गुटों में संघर्ष, दो कार्यकर्ताओं की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021 : टीएमसी के दो गुटों में हुए संघर्ष में दो कार्यकर्ताओं की मौत
Bengal Chunav 2021 : टीएमसी के दो गुटों में हुए संघर्ष में दो कार्यकर्ताओं की मौत
फाइल फोटो

Bengal Chunav 2021, Kolkata News, कोलकाता न्यूज : पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर के गंगारामपुर स्थित सुकदेवपुर ग्राम में टीएमसी के दो गुटों में हुए संघर्ष में आज मंगलवार को गोली चली. इसमें तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता संजीव सरकार की मौत हो गयी. दूसरी तरफ संघर्ष के दौरान जिला कमिटी के चेययरमैन के समर्थक और गंगारामपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष कालीपद सरकार की तबीयत अचानक बिगड़ गयी. इससे उनकी मौत हो गयी. बंगाल के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि यह आपसी संघर्ष का मामला नहीं है.

बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच आज संघर्ष हुआ. इसमें एक कार्यकर्ता संजीव सरकार की गोली लगने से मौत हो गयी. गंगारामपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष कालीपद सरकार की भी अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गयी. इधर, एक टीएमसी कार्यकर्ता के घर में आग लगा दी गयी. स्थानीय सूत्रों ने बताया की पार्टी ऑफिस में कब्जा करने के लिए टीएमसी के जिलाध्यक्ष गौतम और जिला कमिटी के चैयरमैन विप्लव मित्र के समर्थकों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. आज सुबह विवाद बढ़ गया और गोली चली. इसमें जिला अध्यक्ष के समर्थक संजीव सरकार के सिर में गोली लगी. उसे माल्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

दूसरी तरफ संघर्ष के दौरान जिला कमिटी के चेययरमैन के समर्थक और गंगारामपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष कालीपद सरकार की तबीयत अचानक बिगड़ गयी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि कालीपद सरकार को हाई ब्लड प्रेशर और शुगर की समस्या थी. बंगाल के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि यह आपसी संघर्ष का मामला नहीं है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें