25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तापस के आरोपों को बाबुल ने किया खारिज

कोलकाता. रोजवैली चिटफंड कंपनी घोटाला मामले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस सांसद तापस पाल ने पूछताछ में भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का नाम लिया है. तापस पाल द्वारा लगाये गये आरोपों को भाजपा सांसद ने सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि रोजवैली द्वारा आयोजित कार्यक्रम में वह सिर्फ एक गायक के […]

कोलकाता. रोजवैली चिटफंड कंपनी घोटाला मामले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस सांसद तापस पाल ने पूछताछ में भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का नाम लिया है.

तापस पाल द्वारा लगाये गये आरोपों को भाजपा सांसद ने सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि रोजवैली द्वारा आयोजित कार्यक्रम में वह सिर्फ एक गायक के तौर पर गये थे और उन्होंने कार्यक्रम में गाने गाये थे, जिसकी एवज में उन्होंने रुपये लिये थे. उन्होंने कहा कि एेसा कह कर तापस पाल ने उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाया है, जिसे वह कतई बरदाश्त नहीं करेंगे.

अगर उनके पास सबूत है, तो उसे पेश करें. उनके खिलाफ इसलिए बयान दिया जा रहा है, क्योंकि वह भाजपा में शामिल हो गये हैं और भाजपा सांसद हैं. उन्होंने कहा कि वह तापस पाल के खिलाफ मानहानि का मामला करने पर विचार कर रहे हैं और इस संबंध में वह अधिवक्ताओं से विचार विमर्श कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें