25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बप्पी लाहिडी, कुमार सानू को लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार

कोलकाता: वरिष्ठ संगीतकार बप्पी लाहिडी और गायक कुमार सानू को आज पश्चिम बंगाल सरकार ने लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाजा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां संगीत सम्मान पुरस्कार समारोह में दोनों को यह पुरस्कार प्रदान किया.लाहिडी ने पुरस्कार के लिए सरकार का धन्यवाद किया जबकि सानू पुरस्कार ग्रहण करने के लिए समारोह में उपस्थित […]

कोलकाता: वरिष्ठ संगीतकार बप्पी लाहिडी और गायक कुमार सानू को आज पश्चिम बंगाल सरकार ने लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाजा.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां संगीत सम्मान पुरस्कार समारोह में दोनों को यह पुरस्कार प्रदान किया.लाहिडी ने पुरस्कार के लिए सरकार का धन्यवाद किया जबकि सानू पुरस्कार ग्रहण करने के लिए समारोह में उपस्थित नहीं हो सके. बॉलीवुड संगीतकार शांतनु मोइत्रा को संगीत महासम्मान और गायक नचिकेता एवं अजय चक्रवर्ती को विशेष संगीत सम्मान से नवाजा गया.
इस पुरस्कार समारोह के दौरान मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि अगले दस दिनों तक संगीत मेले का आयोजन होगा और विभिन्न स्थानों पर लगभग 5000 कलाकार इसमें प्रतिभाग करेंगे.उन्होंने कहा कि अभी हम लोक कलाकारों को 1000 रुपये से 50000 रुपये प्रतिमाह तक का मानदेय दे रहे हैं. अब हम उन्हें सरकारी विज्ञापन का काम भी देंगे ताकि उन्हें काम मिल सके.उन्होंने 23 दिसंबर से लाल दिघी में एक लोक संस्कृति उत्सव मनाए जाने की भी घोषणा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें