36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाह करने का दबाव डालने पर प्रेमिका का किया था कत्ल

कोलकाता: उत्तर कोलकाता के टाला इलाके में घर के अंदर एक नौकरानी के कत्ल के मामले में लाल बाजार की टीम ने हावड़ा से मोहम्मद कलीमुद्दीन (23) नामक कत्ल के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के बंकिया जिले का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक टाला इलाके में एक घर […]

कोलकाता: उत्तर कोलकाता के टाला इलाके में घर के अंदर एक नौकरानी के कत्ल के मामले में लाल बाजार की टीम ने हावड़ा से मोहम्मद कलीमुद्दीन (23) नामक कत्ल के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के बंकिया जिले का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक टाला इलाके में एक घर में आया का काम करने वाली पीड़ित महिला का नाम मंसूरा बेगम (35) के साथ उसका अवैध संबंध था. काफी दिनों के संबंध के कारण कई बार दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना था.

गत कुछ महीने से मंसूरा विवाह के लिए उस पर दबाव डाल रही थी. वह उसके साथ विवाह नहीं करना चाह रहा था. इसके कारण उसने गत 24 जुलाई की रात को वह शाम को उसके घर में घुसा और रात को वहां से बाहर निकल गया. इसके बाद से वह फरार था. पूरे मामले पर संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लव कांति घोष ने बताया कि टाला इलाके के बिजली दत्ता लेन में जिस मकान में मंसूरा का शव पुलिस को मिला था, उसी के पास वाले मकान के प्रवेश द्वार पर एक सीसीटीवी कैमरा लगा था. घटना के बाद इसकी जांच में उस सीसीटीवी कैमरे की मदद ली गयी. जिसमें शाम छह बजे आरोपी को उसके घर में घुसते हुए देखा गया. इसके बाद 10 बजे रात को वहां से निकलते हुए देखा गया. जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति की तलाश करनी शुरू कर दी. गुप्त जानकारी के आधार पर मंगलवार दोपहर को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वह हावड़ा से अपने गांव भागने की फिराक में था. जिसके पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ज्ञात हो कि बर्दवान के केतूग्राम की रहने वाली मंसूरा बेगम नामक एक महिला पार्क सर्कस में रहती थी. टाला इलाके के बिजली दत्ता लेन में गत चार से पांच महीने से वह शिवानी दत्ता (85) नामक एक बुजुर्ग महिला की देख-रेख के लिए वह यहां रह रही थी. शुक्रवार सुबह कमरे के अंदर से उसका शव पाया गया था. पुलिस को आरोपी ने बताया कि पार्क सर्कस में वह एक मिठाई दुकान में काम करता था. रहने के दौरान वह उसके साथ शारीरिक संपर्क में आयी. जिसके बाद से दोनों का रिश्ता चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें